हिमाचल दिवस पर सरवीण चौधरी ने ज़िला ऊना में फहराया तिरंगा, शहीदों को दी श्रद्धांजलि

समाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री सरवीण चौधरी बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। ऊना के एमसी पार्क स्थित शहीद स्मारक पर सरवीन चौधरी छठे वित्तायोग के अध्यक्ष सतपाल सत्ती ज़िला परिषद अध्यक्ष नीलम कुमारी भाजपा अध्यक्ष मनोहर लाल शर्मा पूर्व वायु सेना अधिकारी हरीश चंद्र शर्मा व प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहे।

By Richa RanaEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 12:00 PM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 12:00 PM (IST)
हिमाचल दिवस पर सरवीण चौधरी ने ज़िला ऊना में फहराया तिरंगा, शहीदों को दी श्रद्धांजलि
हिमाचल दिवस पर सरवीण चौधरी ने झंडा फहराया।

ऊना, जेएनएन। ज़िला ऊना में हिमाचल दिवस मनाने के लिए समाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री सरवीण चौधरी बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। ध्वजारोहण से पहले ज़िला ऊना के एमसी पार्क स्थित शहीद स्मारक पर सरवीन चौधरी, छठे वित्तायोग के  अध्यक्ष सतपाल सत्ती ,ज़िला परिषद अध्यक्ष नीलम कुमारी  भाजपा अध्यक्ष मनोहर लाल शर्मा पूर्व वायु सेना अधिकारी हरीश चंद्र शर्मा व प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहे।

इस अवसर पर शहीदों के लिए दो मिंट का मौन, शहीदों को मार्च पास्ट व सलामी दी गई । इसके साथ ही संकल्प लिया गया कि देश के लिए हर समय तैयार रहना चाहिए और कोविड जैसी गंभीर स्थिति में एकजुटता का परिचय देना चाहिए। इस कार्यक्रम के बाद ऊना की वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला में मंत्री सरवीण चौधरी ने झंडा फहराया। सरवीण चौधरी ने कहा कि हिमाचल प्रदेश के निर्माण में अतुलनीय योगदान दिया है वो आज बधाई के पात्र है उनके दिखाए दिशा निर्देश अनुसार हिमाचल लगातार प्रगति पथ पर अग्रसर है।

हिमाचल प्रदेश में सड़क, स्वास्थ्य, शिक्षा व रोजगार के क्षेत्र में अद्भुत तरक्की की है। आज हिमाचल के युवाओं को प्रदेश में ही रोजगार के अवसर मिल रहे है। कोविड जैसी महामारी में हिमाचल प्रदेश सरकार ने बेहतरीन कार्य किया है प्रदेश के स्वास्थ्य कर्मी व पुलिस कर्मी प्रदेश के लोगो के लिए सुरक्षा चक्र बनकर साबित हुए। वहीं प्रशासनिक अधिकारियों ने बिना थके कोविड की स्थिति से निपटने के लिए दिन रात कार्य किया है।

chat bot
आपका साथी