संसारपुर टैरेस में निजी कंपनी में कार्यरत 37 वर्षीय व्‍यक्‍त‍ि की सर्पदंश से मौत Kangra News

संसारपुर टैरेस में सर्पदंश से एक व्यक्ति की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार निजी कंपनी में ठेकेदार के जरिये कंपनी में काम कर रहे 37 वर्षीय सतीश कुमार पुत्र रोशन लाल निवासी गगरेट जिला ऊना के हाथ के अंगूठे में सांप ने डस लिया।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 09:02 AM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 09:02 AM (IST)
संसारपुर टैरेस में निजी कंपनी में कार्यरत 37 वर्षीय व्‍यक्‍त‍ि की सर्पदंश से मौत Kangra News
संसारपुर टैरेस में सर्पदंश से एक व्यक्ति की मौत हो गई।

डाडासीबा, संवाद सहयोगी। संसारपुर टैरेस में सर्पदंश से एक व्यक्ति की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार निजी कंपनी में ठेकेदार के जरिये कंपनी में काम कर रहे 37 वर्षीय सतीश कुमार पुत्र रोशन लाल निवासी गगरेट जिला ऊना के हाथ के अंगूठे में सांप ने डस लिया। उसके साथ काम कर रहे एक कामगार ने सतीश कुमार को उसी समय घर पहुंचा दिया। वहीं घर पहुंचने के बाद परिजन उसे होशियारपुर ले गए व रास्ते में ही सतीश कुमार ने दम तोड़ दिया। मामले की पुष्टि करते हुए एसएचओ देहरा कुलदीप सिंह ने बताया पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। व्यक्ति का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिवार के हवाले कर दिया जाएगा।

गर्मी का मौसम आते ही सर्पदंश के मामले आना शुरू हो गए हैं। बरसात में यह मामले बहुत ज्‍यादा बढ़ जाते हैं। इससे बचाव के ल‍िए घर के आसपास सफाई रखने व रात को रोशनी में ही बाहर निकलना चाहिए।

पशुशाला से शराब की 156 बोतलें बरामद

सरकाघाट पुलिस के विशेष दस्ते ने प्रभारी इंस्पेक्टर राजेश शर्मा की अगुआई में पट्टा गांव में पशुशाला में शराब की 156 बोतलें बरामद की हैं। डीएसपी सरकाघाट चंद्रपॉल ने बताया कि जांच दस्ते के इंस्पेक्टर राजेश शर्मा की टीम ने गाहर पंचायत के उदय सिंह निवासी गांव पट्टा की पशुशाला में जांच के दौरान शराब बरामद की। आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई आरंभ कर दी है।

यह भी पढ़ें: हर कोरोना संक्रमित मरीज को रेमडेसिविर इंजेक्शन लगाना जरूरी नहीं, जानिए क्‍या कहते हैं विशेषज्ञ

यह भी पढ़ें: कोरोना महामारी के बीच अंबुजा सीमेंट कंपनी ने द‍िए 350 ऑक्‍सीजन सिलेंडर, रोजाना 10 टन उत्पादन संभव

यह भी पढ़ें: Himachal Covid Cases Update: कोरोना संक्रमण के एक्‍ट‍िव केस 31 हजार के पार, इन जिलों में बिगड़ रहे हालात

यह भी पढ़ें: कोरोना से बिगड़े हालात के बाद कांगड़ा सहित चार जिलों में बढ़ाई सख्‍ती, जान‍िए सरकार के नए दिशा निर्देश

chat bot
आपका साथी