भाजपा सहप्रभारी संजय टंडन का बंजार पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने किया स्‍वागत

संजय टंडन का बंजार मंडल आगमन पर कार्यकर्ताओं द्वारा स्वागत किया गया। इस अवसर पर बंजार मंडल अध्यक्ष बलदेव महंत ज़िला अध्यक्ष कुल्लू भीम सेन भाजपा के प्रदेश महामंत्री एवं मंडी संसदीय क्षेत्र के प्रभारी राकेश जमवाल एवं कुल्लू जिला के प्रभारी संजीव कटवाल उपस्थित रहे।

By Richa RanaEdited By: Publish:Mon, 19 Jul 2021 05:49 PM (IST) Updated:Mon, 19 Jul 2021 05:49 PM (IST)
भाजपा सहप्रभारी संजय टंडन का बंजार पहुंचने पर कार्यकर्ताओं  ने किया स्‍वागत
भाजपा सहप्रभारी संजय टंडन का बंजार मंडल आगमन पर कार्यकर्ताओं ने स्‍वागत किया।

कुल्लू, संवाद सूत्र। भाजपा सहप्रभारी संजय टंडन का बंजार मंडल आगमन पर कार्यकर्ताओं द्वारा स्वागत किया गया। इस अवसर पर बंजार मंडल अध्यक्ष बलदेव महंत, ज़िला अध्यक्ष कुल्लू भीम सेन, भाजपा के प्रदेश महामंत्री एवं मंडी संसदीय क्षेत्र के प्रभारी राकेश जमवाल एवं कुल्लू जिला के प्रभारी संजीव कटवाल उपस्थित रहे।

भाजपा सह प्रभारी संजय टंडन आज से अपने चार दिवसीय दौरे पर कुल्लू पहुंच गए हैं इस दौरे के अंतर्गत वह कई बैठकों में भाग लेने जा रहे हैं। भाजपा से प्रभारी संजय टंडन ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता आधारित राजनीतिक दल है, कार्यकर्ता सक्रिय रहता है तो पार्टी भी सक्रिय रहती है। उन्होंने कहा कि राष्ट्र स्तर पर जिस प्रकार से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा महा टीकाकरण अभियान चलाया जा रहा है उसके अंतर्गत जिला कुल्लू में भी सभी कार्यकर्ता सक्रिय रूप से काम कर रहे हैं , हमें इस टीकाकरण अभियान का महत्वपूर्ण अंग बनना है और जन-जन को इस अभियान से जनता को जुड़ना है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में जिस प्रकार से जयराम ठाकुर सरकार विकासात्मक कार्य कर रही है और जिला कुल्लू में भी हमारे विधायक अपने अपने विधानसभा क्षेत्र में अच्छे कार्य कर रहे हैं, इन सब कार्यों को हमें घर-घर तक पहुंचाना है इसके लिए भाजपा को संपर्क अभियान चलाकर जन जागरूकता पैदा करनी है। भाजपा सह प्रभारी संजय टंडन ने पार्टी को और सक्रिय एवं सुदृढ़ बनाने के बारे में विस्तृत चर्चा भी की। इस अवसर पर बंजार के विधायक सुरेंद्र शौरी एवं नरेश चंदेल भी सह प्रभारी संजय टंडन के साथ उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी