समाजसेवी पराशर ने बांटे फल व इम्युनिटी बूस्टर

संवाद सूत्र डाडासीबा कोरोना संक्रमण से पीड़ित मानवता की सेवा के लिए समाजसेवी कैप्टन संजय पर

JagranMon, 17 May 2021 05:50 AM (IST)
समाजसेवी पराशर ने बांटे फल व इम्युनिटी बूस्टर

संवाद सूत्र, डाडासीबा : कोरोना संक्रमण से पीड़ित मानवता की सेवा के लिए समाजसेवी कैप्टन संजय पराशर की ओर से शुरू किया गया अभियान रविवार को भी जारी रहा। रविवार को उन्होंने जसवां परागपुर हलके के तहत अलोह पंचायत में कोरोना संक्रमितों को दवाएं, फल, अखबारें व इम्युनिटी बूस्टर बांटे।

इसके अलावा पंचायत प्रधान निशा रानी को पांच पीपीई किट भी उपलब्ध करवाई। इसके अलावा चौली पंचायत की प्रधान ज्योति देवी को भी पीपीई किट प्रदान की। स्वाणा गांव में शुगर के मरीज दंपती को दवाएं दीं। रौड़ी कौड़ी पंचायत में कोरोना संक्रमित परिवार को राशन उपलब्ध करवाया और उनका हालचाल भी पूछा।

........................

संक्रमितों के घर-द्वार भोजन पहुंचाएगा सत महाजन चैरिटेबल ट्रस्ट

संवाद सहयोगी, जसूर : सत महाजन चैरिटेबल ट्रस्ट नूरपुर क्षेत्र में होम आइसोलेट कोरोना संक्रमितों को घर-द्वार भोजन पहुंचाएगा। ट्रस्ट के अध्यक्ष अंबर महाजन ने राजा का बाग स्थित अपने होटल को बंद कर उसका किचन कोरोना संक्रमितों के लिए शुरू करने का फैसला लिया है।

अंबर महाजन ने कहा कि मानवता की सेवा ही सबसे बड़ा धर्म है। उन्होंने कहा कि समाजसेवा की प्रेरणा परदादा तारा शाह, दादा सत महाजन व पिता अजय महाजन से मिली है। उन्होंने बताया कि नूरपुर क्षेत्र के कई कोरोना संक्रमित पठानकोट के अस्पतालों में भी उपचाराधीन हैं और उन्हें भी मांग पर होटल से खाना भेजने की व्यवस्था की जाएगी। कहा कि यदि नूरपुर में कोविड केयर सेंटर बनता है तो प्रशासन की स्वीकृति के बाद केंद्र तक खाना पहुंचाया जाएगा।

.....................

संजय राणा ने एसडीएम जयसिंहपुर को सौंपे आक्सीमीटर

संवाद सहयोगी, जयसिंहपुर : मझेड़ा वार्ड से जिला परिषद सदस्य एवं समाजसेवी संजय राणा ने रविवार को एसडीएम जयसिंहपुर को 20 आक्सीमीटर व 500 फेस मास्क भेंट किए। संजय राणा ने पिछले वर्ष लाकडाउन के दौरान असहाय लोगों की मदद की थी। उन्होंने लोगों से अपील की है कि कोरोना नियमों का पालन करें और बिना मास्क घरों से बाहर न निकलें।

....................

पार्षद जगपाल ने आशा वर्कर्स को बांटी फेस शील्ड व मास्क

संवाद सूत्र, जवाली : पार्षद जगपाल सिंह ने नगर पंचायत जवाली के अध्यक्ष राजिदर राजू की उपस्थिति में आशा वर्कर्स को फेस शील्ड, एन 95 मास्क व सैनिटाइजर बांटे। इस दौरान उन्होंने कहा कि आशा वर्कर्स, पुलिस व सफाई कर्मचारी कोरोना योद्धा के रूप में काम कर रहे हैं। जगपाल सिंह ने कहा कि इन कर्मियों को फील्ड में कोई दिक्कत न हो, इसलिए ही यह सामग्री बांटी है।

......................

युवा कांग्रेस ने उठाया अंतिम संस्कार का बीड़ा

संवाद सहयोगी, जसूर : युवा कांग्रेस नूरपुर प्रशासन के साथ मिलकर लोगों की हरसंभव मदद करेगी। नूरपुर युवा कांग्रेस के अध्यक्ष सतवीर सिंह ने रविवार को जारी प्रेस बयान में कहा कि जिन लोगों के अंतिम संस्कार के लिए कोई भी आगे नहीं आ रहा है, उनके स्वजन की मदद की जाएगी। सतवीर सिंह ने कहा कि युवा कांग्रेस अन्य मदद के लिए भी तैयार रहेगी।

....................

कोटला पंचायत के पूर्व प्रधान भी सहायता के लिए आए आगे

संवाद सूत्र, कोटला : ग्राम पंचायत कोटला के पूर्व प्रधान योगराज मेहरा भी पीड़ित मानवता की सेवा के लिए आगे आए हैं। उन्होंने कहा कि अगर प्रदेश में कोरोना संक्रमित किसी व्यक्ति की मौत पर आसपास के लोग अंतिम संस्कार करने में असमर्थता जाहिर करते हैं तो स्वजन मोबाइल नंबर 8219420300 व 9418185707 पर संपर्क कर सकते हैं।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.