कोरोना संक्रमण के मामले सामने आने के बाद व्यापार मंडल ने तीन दिन तक संधोल बाजार बंद रखने का फैसला लिया

Sandhol Market Closed तहसील मुख्यालय संधोल में कोरोना संक्रमण के मामलों को देखते हुए व्यापार मंडल संधोल द्वारा तीन दिन तक बाजार बंद रखने का निर्णय लिया गया है। ऐसे में सोमवार से बुधवार तक बाजार बंद रहेगा। व्यापार मंडल की सभी दुकानें तीन दिन तक बंद रहेंगी।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Sun, 02 May 2021 02:43 PM (IST) Updated:Sun, 02 May 2021 02:43 PM (IST)
कोरोना संक्रमण के मामले सामने आने के बाद व्यापार मंडल ने तीन दिन तक संधोल बाजार बंद रखने का फैसला लिया
संधोल में कोरोना संक्रमण के मामलों को देखते हुए तीन दिन तक बाजार बंद रखने का निर्णय लिया गया है।

संधोल, संवाद सहयोगी। Sandhol Market Closed, तहसील मुख्यालय संधोल में कोरोना संक्रमण के मामलों को देखते हुए व्यापार मंडल संधोल द्वारा तीन दिन तक बाजार बंद रखने का निर्णय लिया गया है। ऐसे में सोमवार से बुधवार तक बाजार बंद रहेगा। व्यापार मंडल संधोल के प्रधान संजय कुमार ने बताया क्षेत्र में लगातार बढ़ते कोरोना के मामलों को देखते हुए व्यापार मंडल की सभी दुकानें तीन दिन तक बंद रहेंगी। दवाइयों और करियाना की दुकानें खुली रहेंगी। सरकार के कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए उठाए गए कदमों का पालन करें। प्रदेशभर में बीते दिनो ंसे लगातार कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ते जा रहे हैं। इस कारण लोग जागरूकता बरतते हुए खुद ही संस्थान बंद रखने का निर्णय ले रहे हैं।

कोरोना के खात्मे के लिए कैंट बोर्ड ने छेड़ा सैनिटाजेशन अभियान

योल।  कोरोना जैसी वैश्विक महामारी के खात्मे के लिए कैंट बोर्ड योल प्रशासन‌ ने समूचे क्षेत्र में सैनिटाइजेशन अभियान छेड़ा है इसी कड़ी के तहत पहले चरण में   क्षेत्र के सातों वार्डो‌ स्लैट गोदाम, चतैहड,टीका वणी, नरवाना, वन्दरोरुडू, लैहसर, योल बाजार सहित क्षेत्र के सभी संस्थानों बैंकों को सैनिटाइज किया गया। यह अभियान पिछले हफ्ते सोमवार से चला हुआ है। मुख्य अधिशाषी अधिकारी अजय सहगल ने बताया कि यही वजह रही है कि योल में कोरोना मरीजों की संख्या कम रही है। ‌‌‌उन्होंने बताया कि यह अभियान जारी रहेगा ।

वार्ड स्तर पर चलाया जाएगा सैनिटाइजिंग का कार्य

पालमपुर। हिम जन कल्याण संस्था के माध्यम से वार्ड स्तर पर सैनिटाइजिंग का कार्य किया जाएगा तथा उसके लिए लोगों को प्रेरित किया जा रहा है और छिड़काव के लिए दवाई हिम जन कल्याण संस्था के माध्यम से दी जाएगी। हिम जन कल्याण संस्था के उपाध्यक्ष रमन अवस्थी ने बताया कि कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए वार्ड स्तर पर सैनिटाइजिंग का कार्य शुरू किया जाएगा। उससे प्रभावित होकर खुद लोग आगे आना शुरू हो चुके हैं । उन्होंने बताया कि इसी कड़ी में लगभग अलग-अलग बार्डों में 10 लोगों से संपर्क हो चुका है जो कि अपने पंप से छिड़काव करेंगे लेकिन उसके लिए दवाई हिम जन कल्याण संस्था के माध्यम से दी जाएगी। संस्था के अध्यक्ष प्रवीण शर्मा ने बताया कि बहुत जल्द नगर निगम को भी सैनिटाइजिंग के लिए एक ड्रम दवाई का दिया जाएगा और साथ में मास्क सैनिटाइजर और ग्लब्स भी दिए जाएंगे।

chat bot
आपका साथी