सकरी-चतरा मनियारी सड़क की हालत खस्ता

संवाद सूत्र बिलासपुर विकास खंड नगरोटा सूरियां की पंचायत सकरी की दरगियाह बस्ती की तीन ि

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 09:03 PM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 09:03 PM (IST)
सकरी-चतरा मनियारी सड़क की हालत खस्ता
सकरी-चतरा मनियारी सड़क की हालत खस्ता

संवाद सूत्र, बिलासपुर : विकास खंड नगरोटा सूरियां की पंचायत सकरी की दरगियाह बस्ती की तीन किलोमीटर सड़क के आधे हिस्से की सकरी से चतरा मनियारी तक ालत बारिश के कारण अति दयनीय हो गई है। सड़क पर क्षेत्र के 70 परिवार निर्भर हैं। यह सड़क लोक निर्माण विभाग हरिपुर के तहत है और यह चार दशक से बनी नहीं है। इस कारण लोगों को दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। कच्ची व खस्ताहाल सड़क पर वाहन चलाना खतरे से खाली नहीं है। वाहन चालकों को हर समय हादसे का डर सताता रहता है। पिछले दिनों भारी बारिश के कारण एक पुली भी टूट गई है और पुली के नीचे एक स्थित कुआं भी डूब गया है। इस कारण लोगों को पेयजल किल्लत का सामना करना पड़ रहा है।

स्थानीय निवासी संदीप, पंकज, सुरेश, कुलदीप, सुनील सहोत्रा, रमेश कुमार व गोपाल सिंह ने लोक निर्माण के अधिकारियों से मार्ग के दोनों तरफ निकास नालियों का निर्माण करने का आग्रह किया है ताकि जल भराव की दिक्कत का सामना न करना पउ़े। इस सड़क पर एक बस का रूट भी डाल गया है मगर बस कभी रोड पर आ नहीं सकी है। सकरी पंचायत के प्रधान रोमन भक्कल ने बताया कि सड़क लोक निर्माण विभाग के तहत है और इस सड़क मार्ग को विभाग ही ठीक करवा सकता है।

---------------

सकरी की दरगियाह चतरा मनियारी सड़क की खराब हालत विभाग के नोटिस में है। शीघ्र ही इस सड़क की मरम्मत का कार्य होगा, ताकि लोगो को परेशानी का सामना न करना पड़े।

-रघुबीर सिंह, सहायक अभियंता, हरिपुर (अतिरिक्त प्रभार )।

chat bot
आपका साथी