जरूरतमंदों को राहत प्रदान कर रहा है जोगेंद्रनगर का रोटरी क्‍लब: एसडीएम

डाॅ मेजर विशाल शर्मा ने कहा कि परमार्थ के कार्यों से जरूरतमंदों को राहत प्रदान कर रहा जोगेंद्रनगर रोटरी कल्ब सच में सामाजिक दायित्व का निर्वहन कर रहा है। मरीजों की सेवा में वर्षों से समर्पित रोटरी कल्ब के द्वारा अब तक के कार्य सराहनीय रहे हैं।

By Richa RanaEdited By: Publish:Wed, 15 Sep 2021 10:31 AM (IST) Updated:Wed, 15 Sep 2021 10:31 AM (IST)
जरूरतमंदों को राहत प्रदान कर रहा है जोगेंद्रनगर का रोटरी क्‍लब: एसडीएम
जोगेंद्रनगर रोटरी क्‍लब जरूरतमंदों को राहत प्रदान कर रहा है।

जोगेंद्रनगर,राजेश शर्मा। जोगेंद्रनगर के एसडीएम डाॅ मेजर विशाल शर्मा ने कहा कि परमार्थ के कार्यों से जरूरतमंदों को राहत प्रदान कर रहा जोगेंद्रनगर रोटरी क्‍लब सामाजिक दायित्व का निर्वहन कर रहा है। मरीजों की सेवा में वर्षों से समर्पित रोटरी क्‍लब के द्वारा अब तक के कार्य सराहनीय रहे हैं। वह इस संस्था के द्वारा किए जा रहे नेक कार्यों से प्रभावित हैं और प्रशासन की ओर से हर संभव सहायता उनके माध्यम से प्रदान करवाई जाएगी।

मंगलवार को लांगणा में रोटरी क्लब के आयोजित एक कार्यक्रम के मुख्यातिथि एसडीएम डाॅ मेजर विशाल शर्मा ने कहा कि अस्पताल में मरीजों के लिए आक्सीजन, पेयजल व्यवस्था और समय-समय पर लगाए गए मेजर सर्जरी शिविर रोटरी क्‍लब की अनूठी पहल रही है। उन्हें प्रशासन के माध्यम से भी कई बार पुरस्कृत किया जा चुका है। कोरोना काल में उनकी सेवाएं कोविड संक्रमितों के लिए संजीवनी रही। वह प्रदेश सरकार से भी संस्था को सम्मानित करने की सिफारिश करेंगे। उन्होंने रोटरी क्‍लब के द्वारा लांगणा में स्थापित वाटर कूलर का भी उद्घाटन किया और अस्पताल में प्रस्तावित 24, 25 सितंबर के मेजर शल्य चिकित्सा शिविर में प्रशासन की ओर से भी सहायता प्रदान करने का भरोसा दिलाया।

रोटरी कल्ब के असिस्टेंट गर्वनर अजय ठाकुर की मौजूदगी में रोटरी क्‍लब के पदाधिकारियों ने एसडीएम का स्वागत किया और शाॅल, टोपी और रोटरी क्लब के फलैग भेंट कर सम्मानित किया। इस अवसर पर रोटेरियन रामलाल वालिया, रणजीत सिंह चैहान, नेक राम शास्त्री, रविंद्र कुमार, नरेंद्र ठाकुर, होशियार सिंह, पंचायत के उपप्रधान जीवन सिंह आदि मौजूद रहे।

हर पंचायत में स्वच्छ पेयजल के लिए वाटरकूलर लगाएगा रोटरी क्‍लब-भाग चंद

रोटरी कल्ब के अध्यक्ष भाग चंद ने कहा कि पंचायत में स्वच्छ पेयजल उपलब्ध करवाने के उदे्श्य से क्षेत्र की हर पंचायत में रोटरी कल्ब के माध्यम से वाटर कूलर स्थापित करने का प्रयास किया जा रहा है। वह रोटरी क्‍लब के उच्चाधिकारियों को इस संदर्भ में प्रस्ताव भी प्रेषित करेगें। बताया कि जोगेंद्रनगर शहर में तीन वाटरकूलर स्थापित कर दिए गए हैं। लांगणा पंचायत के बाद अब चैंतड़ा बाजार में भी वाटरकूलर स्थापित किया जा रहा है। जिसका लाभ स्थानीय लोगों को मिलेगा।

chat bot
आपका साथी