राजकीय महाविद्यालय पालमपुर में रोजगार भर्ती अभियान का हुआ आयोजन, 9 विद्यार्थियों को किया शार्टलिस्ट

पालमपुर में बीसीए और बीबीए विभाग द्वारा रोजगार भर्ती अभियान का आयोजन किया गया। बीसीए विभाग में मोहाली स्थित आइटी कंपनी सॉलिटेयर इंफोसिस प्राइवेट लिमिटेड कंपनी की अधिकारी ज्योति और सुरेंद्र सिंह ने बीसीए और बीबीए के 70 से अधिक छात्रों का साक्षात्कार लिया।

By Richa RanaEdited By: Publish:Fri, 15 Oct 2021 11:18 AM (IST) Updated:Fri, 15 Oct 2021 11:18 AM (IST)
राजकीय महाविद्यालय पालमपुर में रोजगार भर्ती अभियान का हुआ आयोजन, 9 विद्यार्थियों को किया शार्टलिस्ट
बीसीए और बीबीए विभाग द्वारा रोजगार भर्ती अभियान का आयोजन किया गया।

पालमपुर, संवाद सहयोगी। शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा राजकीय महाविद्यालय पालमपुर में बीसीए और बीबीए विभाग द्वारा रोजगार भर्ती अभियान का आयोजन किया गया। बीसीए विभाग में मोहाली स्थित आइटी कंपनी सॉलिटेयर इंफोसिस प्राइवेट लिमिटेड कंपनी की अधिकारी ज्योति और सुरेंद्र सिंह ने बीसीए और बीबीए के 70 से अधिक छात्रों का साक्षात्कार लिया।

उन्होंने साक्षात्कार के पहले दौर में कुल 9 विद्यार्थियों को शार्टलिस्ट किया। जिसमें से 6 विद्यार्थी बीसीए और 3 बीबीए विभाग से हैं। दूसरे और अंतिम दौर की साक्षात्कार के लिए उन्हें मोहाली स्थित मुख्यालय में बुलाया जाएगा, जहां उनका अंतिम चयन किया जाएगा।  कॉलेज के प्राचार्य डा. प्रदीप कौंडल ने कहा कि 9 छात्रों का चयन महाविद्यालय के लिए एक बड़ी उपलब्धि है। उन्होंने बीसीए व बीबीए विभाग के इंचार्ज प्रो. संजय गुप्ता, प्रो. सुमन सच्चर एवं प्राध्यापकों और चयनित विद्यार्थियों को इस उपलब्धि पर बधाई व शुभकामनाएं दी।

उन्होंने जानकारी दी कि भविष्य में भी इस प्रकार के साक्षात्कारों का आयोजन अन्य कंपनियों के माध्यम से करवाया जाएगा, ताकि छात्र-छात्राओं को पढ़ाई के साथ-साथ रोजगार भी मिल सके। छात्र-छात्राओं को रोजगार मिले, इसके लिए शुरूआत हो चुकी है और कालेज का यह प्रयास रहेगा कि भविष्य में भी ऐसे आयोजन होते रहें। उन्होंने सभी छात्र-छात्राओं से आह्वान किया कि वह पढ़ाई के साथ-साथ कालेज स्तर पर विभिन्न कंपनियों के माध्यम से आयोजित करवाए जाने वाली रोजगार भर्तियों में भाग लें, ताकि उन्हें पढ़ाई के दौरान ही रोजगार मिल सके। जिससे उनकी जिंदगी की डगर और आसान हो सके।

उन्होंने सभी चयनित छात्रों को बधाई देने के साथ साक्षात्कार की तैयारी के लिए अभी से जुट जाने का आह्वान किया, ताकि वह कंपनी की ओर से लिए जाने वाले साक्षात्कार में भी अव्वल आकर रोजगार प्राप्त कर सकें। उन्होंने चयनित छात्रों से आह्वान किया कि यदि उन्हें किसी प्रकार की कोई बाधा तैयारी में आती है तो वह प्राध्यापकों से भी सुझाव ले सकते हैं।

chat bot
आपका साथी