नूरपुर में राष्‍ट्रीय राजमार्ग के पास कार पर चट्टान गिरने से एक व्‍यक्‍ित घायल

नूरपुर में नेशनल हाइवे पर आज दोपहर को सड़क किनारे भारी भरकम चट्टान खिसक कर कार पर गिर गई। जैसे ही निकटवर्ती लोगों ने कार पर चट्टान गिरते ही देखी तो हाहाकार मच गया। मौके पर मौजूद तुरंत बचाव कार्य में जुट गए।

By Richa RanaEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 03:07 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 03:07 PM (IST)
नूरपुर में राष्‍ट्रीय राजमार्ग के पास कार पर चट्टान गिरने से एक व्‍यक्‍ित घायल
नूरपुर में नेशनल हाइवे पर सड़क किनारे भारी भरकम चट्टान खिसक कर कार पर गिर गई।

नूरपुर, संवाद सहयोगी। नूरपुर में राष्‍ट्रीय राजमार्ग पर आज दोपहर को सड़क किनारे भारी भरकम चट्टान खिसक कर कार पर गिर गई। जैसे ही निकटवर्ती लोगों ने कार पर चट्टान गिरते ही देखी तो हाहाकार मच गया। मौके पर मौजूद तुरंत बचाव कार्य में जुट गए। कड़ी मेहनत के बाद कार से कार चालक को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। घायल व्यक्ति की पहचान अवतार सिंह निवासी बडूखर के रूप में हुई है।

घायल व्यक्ति को तुरंत नूरपुर अस्पताल ले जाया गया। इस हादसे में अवतार सिंह की टांग फ्रैक्चर हुई है। जानकारी अनुसार अवतार सिंह अपनी गाड़ी एचपी 97-4533 से धर्मशाला से अपने घर बडूखर जा रहा था कि नूरपुर में अचानक उसकी कार पर चट्टान गिर गई। एसएचओ कल्याण सिंह ठाकुर पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। दो दिन पहले भी देर रात को हादसे वाले स्थान के निकट भारी भरकम चट्टान सड़क पर गिर गई थी जिससे करीब दो घंटे पठानकोट - मंडी नेशनल हाइवे पर जाम रहा लेकिन लोक निर्माण विभाग ने तब रात को साढ़े 12 बजे यातायात बहाल कर दिया था।

मंगलवार को भी चट्टान गिरने से एक बार फिर नेशनल हाइवे पर यातायात बंद हो गया। लोकनिर्माण विभाग की टीम जेसीबी मशीनों से यातायात बहाल करने में लगी हुई है। वहीं घायल व्यक्ति की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। इस हादसे में कार भी क्षतिग्रस्त हो गई है।

chat bot
आपका साथी