नालियां बंद; सड़कें बदहाल, कौन सुने पुकार

संदीप शर्मा देहरा देहरा व आसपास क्षेत्र की सड़कों के किनारे नालियां बंद पड़ी हैं। सड़कें

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Jun 2020 05:45 PM (IST) Updated:Sun, 28 Jun 2020 05:45 PM (IST)
नालियां बंद; सड़कें बदहाल, कौन सुने पुकार
नालियां बंद; सड़कें बदहाल, कौन सुने पुकार

संदीप शर्मा, देहरा

देहरा व आसपास क्षेत्र की सड़कों के किनारे नालियां बंद पड़ी हैं। सड़कें बदहाल हैं और वाहन चालक व राहगीर लाचार हैं। उपमंडल की सभी सड़कें बदहाली पर आंसू बहा रही हैं। देहरा-हरिपुर, खबली-दोसड़का, नौशहरा-बणे दी हट्टी रोड हो या ठाकुरद्वारा-मूहल उपमंडल के सभी मार्गो में गड्ढे पड़े हैं। कोलतार भी सड़कों के कुछ ही हिस्से को ढांपने में सफल हो पाई है। वाहन चालकों के साथ-साथ राहगीर भी इन हालात में परेशान होते हैं। वाहन चालकों को हमेशा हादसों का डर सताता रहता है। नालियों की खोदाई न होने से बरसात के मौसम में सड़कों की हालत और भी खस्ता होगी।

.........................

ढलियारा-डाडासीबा मार्ग जगह-जगह से टूटा है। प्री मानसून की बारिश ने ही सड़क की हालत खस्ता कर दी है। सड़क किनारे नालियां बंद हैं। विभाग को जल्द नालियां दुरुस्त करनी चाहिए।

-पुष्पेंद्र शर्मा, देहरा

......................

नौशहरा-बनखंडी एवं देहरा-हरिपुर सड़क पहले से ही बदहाल हैं। बरसात के इन दिनों में ये मार्ग नाले का रूप धारण कर लेंगे। लोक निर्माण विभाग सड़कों की मरम्मत के लिए कदम उठाए।

-जितेंद्र राजपूत, देहरा

.....................

उपमंडल की ज्यादातर सड़कों की हालत खस्ता है। इससे वाहन चालकों को काफी परेशानी होती है। विभाग मरम्मत के लिए जल्द से जल्द कदम उठाए।

-शंकर लगवाल, देहरा।

..................

उपमंडल की सड़कों पर वाहन चलाना किसी सजा से कम नहीं है। एक बारिश ने ही सड़कों के जख्मों को कुरेद कर रख दिया है। विभाग सड़कों को चुस्त-दुरुस्त बनाने में नाकाम रहा है।

-ईशान पंडित, देहरा

....................

उपमंडल में सड़कों के किनारे निकास नालियां बनाने का कार्य युद्धस्तर पर जारी है। मार्गो की मरम्मत के लिए भी कदम उठाए जाएंगे। लोगों की परेशानी का जल्द समाधान किया जाएगा।

-अजय शर्मा, अधिशाषी अभियंता, लोक निर्माण विभाग देहरा

chat bot
आपका साथी