पठानकोट- मंडी हाइवे पर स्थित कोटला में खस्‍ताहाल सड़क से लोग परेशान

कोटला से त्रिलोकपुर तक सड़क के बीच पड़े गड्ढों से लोग परेशान हैं। कोटला डाकघर के पास तीखे मोड़ व पड़े गड्ढों में पानी भरने से आए दिन दुर्घटनाएं हो रही हैं। बुधवार को एक बाइक में सवार दो युवक इस गड्ढे में गिर जाने से घायल हो गए।

By Richa RanaEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 04:32 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 04:32 PM (IST)
पठानकोट- मंडी हाइवे पर स्थित कोटला में खस्‍ताहाल सड़क से लोग परेशान
पठानकोट-मंडी राष्ट्रीय राजमार्ग पर कोटला से त्रिलोकपुर तक सड़क के बीच पड़े गड्ढों से लोग परेशान हैं।

जीवन कुमार, कोटला। पठानकोट-मंडी राष्ट्रीय राजमार्ग पर कोटला से त्रिलोकपुर तक सड़क के बीच पड़े गड्ढों से लोग परेशान हैं। कोटला डाकघर के पास तीखे मोड़ व पड़े गड्ढों में पानी भरने से आए दिन दुर्घटनाएं हो रही हैं। बुधवार को एक बाइक में सवार दो युवक इस गड्ढे में गिर जाने से घायल हो गए। इस मार्ग पर रोजाना विधायक, मंत्री, अधिकारियों, जनप्रतिनिधियों व सैनिक वाहनों का आवागमन होता रहता है और सड़क की यह स्थिति अनजान राहगीर की जान के लिए आफत बनी हुई है।

वहीं त्रिलोकपुर मे 12 जुलाई, 2021 को लगभग 35 मीटर लंबा और 50 मीटर ऊंचा हिस्सा बराल खडड में गिर गया था। यह डंगा इसी साल मार्च में एक ठेकेदार द्वारा निर्मित करवाया गया था। लेकिन अभी तक विभाग ने इस डंगें का निर्माण नहीं करवाया। अब यातायात अंग्रेजों के जमाने के लगाए गए डंगें व संकरी सिंगल सड़क से होकर गुजर रहा है और नेरा नाला पुल पर गड्ढे ही गड्ढे हैं। उसमें गड्ढों में विभाग द्वारा मिट्टी डालकर खानापूर्ति कर दी है और कोटला के एतिहासिक विश्रामगृह के पास देहर खड्ड के किनारे बरसात में डंगा गिरा था वह भी अभी तक नहीं बना। बुद्धिजीवियों ने सरकार व विभाग से जल्द ही इस मार्ग की मरम्मत करवाने की मांग की है, ताकि वाहन चालकों की इस समस्या का हल हो। उधर एनएचएआइ अधिकारी सतीश नाग ने बताया कि जल्द ही इन गड्ढों की मरम्मत कर दी जाएगी।

क्या कहते हैं लोग

लोगों  का कहना है कि गड्ढों के बचाव के चक्कर में वाहन टकरा जाते हैं। जिससे दुर्घटनाएं हो रही हैं और फिर भी विभाग इस मामले में कोई कारवाई नहीं कर रहा है। एक तो तीखा मोड और सड़क की हालत खराब होने से हर दिन लोग हादसों का शिकार हो रहे हैं। विभाग इस पर कोई ध्यान नहीं दे रहा है।

chat bot
आपका साथी