खुंडियां से पीहड़ी ग्लोटि सड़क पर गड्ढे कर रहे चालकों का स्वागत

ज्वालामुखी विधानसभा क्षेत्र के चंगर् इलाके की खुंडियां से पीहड़ीग्लोटीसड़क बाया नहालिया की हालत दयनीय हो गई है। जगह जगह पर सड़क में गड्ढे बने हुए हैं जिससे लोगों का इस मार्ग से आना-जाना मुश्किल हो गया है। वाहन चालकों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

By Richa RanaEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 12:03 PM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 12:50 PM (IST)
खुंडियां से पीहड़ी ग्लोटि सड़क पर गड्ढे कर रहे चालकों का स्वागत
खुंडियां से पीहड़ी ग्लोटी सड़क बाया नहालिया की हालत दयनीय हो गई है।

ज्वालामुखी, संवाद सहयोगी। ज्वालामुखी विधानसभा क्षेत्र के चंगर् इलाके की खुंडियां से पीहड़ी ग्लोटी सड़क बाया नहालिया की हालत दयनीय हो गई है। जगह जगह पर सड़क में गड्ढे बने हुए हैं जिससे लोगों का इस मार्ग से आना-जाना मुश्किल हो गया है वाहन चालकों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

,यहां पर यातायात सुविधा भी बहुत कम है क्षेत्र की भाग्य रेखाएं कही जाने वाली सड़कों का यदि यह हाल है तो अंदाजा लगाया जा सकता है कि लोगों को यहां पर कैसी मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध होती होंगी इस सड़क पर कई बार सड़क दुर्घटनाएं भी हो चुकी है। लोगों ने कई बार इस संदर्भ में लोक निर्माण विभाग से शिकायत भी की है लेकिन किसी ने कोई सुनवाई नहीं की है। सड़कों की दयनीय हालत के चलते राहगीरों को भारी परेशानियों उठानी पड़ती है।

लोगों के वाहनों की हालत खराब होती जा रही है। स्थानीय लोगों ने लोक निर्माण विभाग के अधिशाषी अभियंता देहरा दिनेश कुमार से आग्रह किया है कि इस सड़क की हालत सुधारी जाए ताकि लोगों को राहत मिल सके। कई बार पहले भी आग्रह किया गया है पर सड़क की दशा सुधारी नहीं गई है।

यह बोले लोक निर्माण विभाग के अधिशाषी अभियंता

अधिशाषी अभियंता लोक निर्माण विभाग देहरा दिनेश कुमार ने बताया कि शीघ्र ही इस सड़क की दशा को सुधारा जाएगा ताकि लोगों को सुविधा मिल सके।

यह बोले विधायक रमेश धवाला

स्थानीय विधायक एवं राज्य योजना बोर्ड के उपाध्यक्ष रमेश धवाला ने कहा कि इस सड़क की दशा सुधारी जाएगी शीघ्र ही सड़क के मरम्मत कार्य करवा दिए जाएंगे ताकि लोगों को सुविधा मिल सके।

chat bot
आपका साथी