डाडासीबा में हादसों को दावत दे रही बठरा बने दी हट्टी से लग, गुराला सड़क

बठरा बने दी ह़ट्टी से लग गुराला सड़क काफी समय से खस्‍ताहाल हो चुकी है। यहां सड़क के बीचोबीच गहरे गड्ढों में वाहन चालक जान जोखिम में डालकर ड्राइविंग कर रहे हैं तो वहीं पैदल राहगीरों का भी खस्ताहाल सड़क पर सफर करना आसान नहीं है।

By Richa RanaEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 07:49 AM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 07:49 AM (IST)
डाडासीबा में हादसों को दावत दे रही बठरा बने दी हट्टी से लग, गुराला सड़क
बठरा बने दी ह़ट्टी से लग गुराला सड़क काफी समय से खस्‍ताहाल हो चुकी है।

डाडासीबा, कमलजीत। बठरा बने दी ह़ट्टी से लग गुराला सड़क काफी समय से खस्‍ताहाल हो चुकी है। यहां  सड़क के बीचोबीच गहरे गड्ढों में वाहन चालक जान जोखिम में डालकर ड्राइविंग कर रहे हैं, तो वहीं पैदल राहगीरों का भी खस्ताहाल सड़क पर सफर करना आसान नहीं है। 

इस सड़क में उड़ती धूल परेशानी का सबब बन गई है। बीमारियां लगने का खतरा पनप रहा है। खस्ताहाल सड़क के कारण अकसर हादसों का अंदेशा बना रहता है। खासकर दोपहिया वाहन चालकों के लिए तो सड़क पर पड़े ये गड्ढे किसी मुसीबत से कम नहीं है। जब भी दोपहिया वाहनों का पहिया किसी गड्ढे से निकलता है तो शरीर को तेज झटका लगता है। हर रोज  छोटी बडी गाडियां गुजरती है इस  सड़क का शायद ही कोई ऐसा हिस्सा नजर आता हो जहां पर सड़क खराब न हो। जानकारी के मुताबिक उक्त सड़क की स्थिति काफी समय से दयनीय बनी हुई है,

स्थानीय लोगों ने बताया ऐसा लगता है कि प्रशासन किसी बड़ी दुर्घटना के इंतजार में है। तभी तो बदहाल सड़क की हालत को दुरूस्त नहीं कर रहा है। वहीं सवाल यह भी है कि क्यों कोई सड़क ऐसी नहीं बनाई जाती जो पांच साल तक तो चल सके। बहरहाल लोगों ने लोक निर्माण विभाग से मांग की है कि उक्त सड़क की यथाशीघ्र  मरम्मत करवाई जाए ताकि लोगों को परेशानियों से न जूझना पड़े।

वहीं, एसडीओ डाडा सीबा लोनिवि विभाग अनिल शर्मा ने बताया शीघ्र ही  सड़क की मरम्मत करवाई जाएगी ताकि ग्रामीणों व वाहन चालकों को परेशानी का सामना ना करना पड़े।

chat bot
आपका साथी