सड़क पर गड्ढों की भरमार, चलना हुआ दुष्वार

सुरेश कौशल योल धर्मशाला-पालमपुर सड़क से योल के मानक शाह गेट के पास से गुजरती संपर्क

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Sep 2021 08:30 PM (IST) Updated:Thu, 02 Sep 2021 08:30 PM (IST)
सड़क पर गड्ढों की भरमार, चलना हुआ दुष्वार
सड़क पर गड्ढों की भरमार, चलना हुआ दुष्वार

सुरेश कौशल, योल

धर्मशाला-पालमपुर सड़क से योल के मानक शाह गेट के पास से गुजरती संपर्क सड़क की हालत खस्ता बनी हुई है। यह सड़क तीन गांवों टीका, बणी व वंदरोरुडू को जोड़ती है। इसी सड़क पर द्रोणाचार्य नर्सिंग कालेज तथा धौलाधार पब्लिक स्कूल पड़ते हैं। इस मार्ग पर रोजाना कई वाहन चालकों की आवाजाही भी रहती है। लेकिन सड़क पर जगह जगह गड्ढे पड़ने से वाहन चालकों को ही नहीं राहगीरों को भी परेशानी उठानी पड़ रही है। स्थानीय निवासियों ने लोक निर्माण विभाग से मार्ग की हालत सुधारने की मांग की है।

--------------

काफी दिनों से संपर्क पर जगह-जगह गड्ढे पड़ने से वाहन तो क्या पैदल चलना भी मुश्किल हो गया है। सड़क की हालत खस्ता होने के कारण तीन गांवों के लोगों को दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। विभाग जल्द मार्ग की सुध ले।

-ललित शर्मा, निदेशक, द्रोणाचार्य कालेज योल।

---------------

मानक शाह द्वार से लैहसर टीका बणी से बंदरोरुडू गांव को जोड़ने वाली बदहाल सड़क को सुधारने के लिए कई बार लोक निर्माण विभाग को अवगत कराया गया , लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। विभाग जल्द कार्रवाई करे।

-अनिल कुमार।

----------------

इस सड़क से रोजाना कई वाहन गुजरते हैं। वहीं स्कूली बच्चों सहित अन्य ग्रामीणों की आवाजाही रहती है। सड़क की दयनीय हालत से हर समय हादसे का डर सताता रहता है। विभाग को मार्ग की हालत जल्द सुधारनी चाहिए ताकि लोगों को दिक्कत न हो।

-राजेश चौधरी ।

-------------

इन गांवों को जोड़ने के लिए यही एक संपर्क सड़क है। अन्य सैन्य क्षेत्र से गुजरने से लोगों को परेशानी होती। लोक निर्माण विभाग इस सड़क को सुधारने की पहल करे ताकि दिक्कत का सामना न करना पड़े।

-कुलदीप चंद।

--------------

इस सड़क का मामला विभाग के ध्यान में है। बरसात के बाद सड़क की मरम्मत कर दी जाएगी।

-एसके डढवाल, अधिशाषी अभियंता, लोक निर्माण विभाग मंडल धर्मशाला।

chat bot
आपका साथी