पंचरुखी का बनूरी जजरोट भरमात मार्ग बदहाल, लोगों को हो रही परेशानी

लोक निर्माण विभाग पालमपुर के तहत बनूरी जजरोट (भरमात) संपर्क मार्ग की हालत बद से बदतर हो गई है। स्थानीय लोगों का जीना दूभर हो गया है। लोगों ने सरकार के मंत्रियों से लेकर जनमत में यह मुद्दा उठाने पर भी किसी के कानों में जूं तक नही रेंगी।

Richa RanaMon, 02 Aug 2021 11:39 AM (IST)
लोक निर्माण विभाग पालमपुर के तहत बनूरी जजरोट (भरमात) संपर्क मार्ग की हालत बद से बदतर हो गई है।

पंचरुखी, संवाद सूत्र। लोक निर्माण विभाग पालमपुर के तहत बनूरी जजरोट (भरमात) संपर्क मार्ग की हालत बद से बदतर हो गई है। जिसके चलते स्थानीय लोगों का जीना दूभर हो गया है। लोगों ने सरकार के मंत्रियों से लेकर जनमत में यह मुद्दा उठाने पर भी किसी के कानों में जूं तक नही रेंगी। जो सरकार व प्रशासन की निष्क्रियता को दर्शाने को काफी है।

स्थानीय रविंद्र, सुरिंदर, जितेंद्र, त्रिलोक नाथ, मोनिका, पुष्पा, हंसराज, राकेश सुभाष, डॉ. गौरव, डॉ. राजेश सहित दर्जन लोगो का कहना था कि उक्त मार्ग 1980 में 40 वर्ष पहले तत्कालीन जनता सरकार द्वारा फूड फार वर्क के तहत निर्माण करवाया था। बाद में विधायक ने प्राथमिकता के तहत मार्ग को बजट में लेकर सोलिंग, टायरिंग आदि का काम बनूरी से जजरोट तक किया।

पुलियों व नालियों का निर्माण सहित मरम्मत कार्य समय पर विभाग करता रहा। लेकिन अब लगभग 10 वर्षो से विभाग इस मार्ग की सुध लेने की जहमत नहीं उठाई । हैरानी तो होती है जब विभाग से संपर्क साधा गया तो अधिकारियों द्वारा कभी मार्ग को राट्रीय उच्च मार्ग, कभी बैजनाथ डिवीजन, तो कभी पालमपुर उपमंडल में बता कर पल्ला झाड़ लिया जाता है।

स्थानीय लोगों ने बताया इस मार्ग को मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, विधानसभा अधयक्ष विपिन परमार के समक्ष उठाया गया पर लोक निर्माण विभाग ने उनके प्रयासों को नजरअंदाज कर दिया। लोगों ने नगर निगम के बनने पर नवनियुक्त मेयर पूनम बाली को भी इस समस्या से अवगत करवाया है। अभी तक रिजल्ट वहीं ढाक के तीन पात हैं। इस विषय में पालमपुर विधायक आशीष बुटेल ने आश्वासन दिया कि जल्दी ही इसकी मरम्मत करवाई जाएगी।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.