टिप्पर चालक ने कुचले मां-बेटा, मौके पर ही मौत

पुलिस थाना देहरा के तहत लोअर सुनहेत में एक दर्दनाक सड़क हादसे में मां और बेटे की मौत हो गई। जबकि एक अन्य स्कूटी के जा रही दंपत्ति घायल हो गए।

By Edited By: Publish:Sun, 18 Aug 2019 09:29 PM (IST) Updated:Mon, 19 Aug 2019 03:06 PM (IST)
टिप्पर चालक ने कुचले मां-बेटा, मौके पर ही मौत
टिप्पर चालक ने कुचले मां-बेटा, मौके पर ही मौत

देहरा, जेएनएन। पुलिस थाना देहरा के तहत लोअर सुनहेत में एक दर्दनाक सड़क हादसे में मां और बेटे की मौत हो गई, जबकि एक अन्य स्कूटी में जा रहा दंपती घायल हो गया। हादसे के बाद हालांकि टिप्पर चालक मौके से फरार हो गया था, जिसे बाद में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने टिप्पर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है, और वाहन को अपने कब्जे में ले लिया है। हादसे में मरने वालों की पहचान अनु वालिया (46) व कर्ण वालिया (20) निवासी देहरा के रूप में हुई है। जानकारी के मुताबिक स्कूटी सवार मां-बेटा ढलियारा की तरफ जा रहे थे और टिप्पर चालक ढलियारा से देहरा की तरफ आ रहा था। लोअर सुनहेत पहुंचने पर टिप्पर ने विपरीत दिशा में जाकर स्कूटी सवार को जोरदार टक्कर मार दी।

बताया जा रहा है कि हादसा इतना जबरदस्त था कि स्कूटी सवार अनु वालिया व कर्ण वालिया निवासी देहरा की मौके पर ही मौत हो गई। इसके अलावा इसी टिप्पर ने सड़क से गुजर रहे एक अन्य स्कूटी सवार को भी टक्कर मार दी, जिससे स्कूटी में सवार दंपती करतार चंद और कांता देवी निवासी चौली (रक्कड़) घायल हो गए, जिन्हें तुरंत देहरा अस्पताल पहुंचाया गया। जहां से चिकित्सकों ने उन्हें टांडा रेफर कर दिया। डीएसपी देहरा लालमन शर्मा ने बताया कि पुलिस ने आरोपी टिप्पर चालक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, एसडीएम देहरा धनवीर ठाकुर ने हादसे पर दु:ख जताते हुए मृतकों के परिवार को पचास हजार की फौरी राहत राशि दी दी।

chat bot
आपका साथी