केसीसीबी भर्ती के साक्षात्कार का परीक्षा परिणाम निकालने की मांग

कांगड़ा बैंक की भर्ती की लिखित परीक्षा उत्तीर्ण कर साक्षात्कार में बैठे अभ्यार्थियों ने केसीसी बैंक भर्ती का साक्षात्कार परिणाम शीघ्र जारी करने की गुहार लगाई है। सरकार की ढुलमुल नीति से बेरोजगार बच्चों के भविष्य से खिलवाड़ हो रहा है। उक्त मांग अभ्यर्थियों मनोज, राहुल, रितेश, आदित्य, विनय, रूबल, अमन तथा रजत ने जारी प्रेस विज्ञप्ति में कहे। उन्होंने बताया कि लगभग

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Jan 2019 06:53 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jan 2019 06:53 PM (IST)
केसीसीबी भर्ती के साक्षात्कार का परीक्षा परिणाम निकालने की मांग
केसीसीबी भर्ती के साक्षात्कार का परीक्षा परिणाम निकालने की मांग

संवाद सहयोगी, जय¨सहपुर : कांगड़ा केंद्रीय सहकारी बैंक (केसीसीबी) की भर्ती परीक्षा के साक्षात्कार का परिणाम शीघ्र घोषित करने की अभ्यर्थियों ने गुहार लगाई है। अभ्यर्थियों ने कहा सरकार की ढुलमुल नीति से बेरोजगारों के भविष्य से खिलवाड़ हो रहा है।

अभ्यर्थी मनोज, राहुल, रितेश, आदित्य, विनय, रूबल, अमन व रजत ने कहा करीब डेढ़ साल पहले केसीसीबी ने 216 पदों के लिए लिखित परीक्षा ली थी। इसमें करीब 1,30000 अभ्यर्थियों ने भाग लिया था। इसमें 730 ने लिखित परीक्षा उत्तीर्ण की थी। इसके बाद बैंक प्रबंधन ने परीक्षा उत्तीर्ण करने वाले अभ्यर्थियों का साक्षात्कार लिया था। लेकिन अभी तक परिणाम घोषित नहीं हुआ है। अभ्यर्थियों को उम्मीद थी कि दो या तीन महीनों में सरकार उन्हें नियुक्ति प्रदान कर देगी। विधानसभा चुनाव में भी नेताओं ने कहा था कि सरकार बनने पर बेरोजगारों को रोजगार दिया जाएगा। परंतु सरकार रोजगार उपलब्ध करवाने के बजाय रोजगार छीनने का कार्य कर रही है। सरकार के इस रवैये से बच्चो के साथ अभिभावक भी परेशान हैं। अभिभावकों ने प्रदेश सरकार से शीघ्र अतिशीघ्र परिणाम घोषित करने की मांग की है। अभ्यर्थियों ने चेतावनी दी है कि ऐसा न होने पर आगामी लोकसभा चुनाव में सरकार को खामियाजा भुगतना पड़ सकता है।

chat bot
आपका साथी