Republic Day: जोगेंद्रनगर व जयसिंहपुर उपमंडल सहित बिलासपुर पंचायत में मनाया गणतंत्र दिवस समारोह

Republic Day 72वां गणतंत्र दिवस धूमधाम से मनाया गया। एसडीएम अमित मैहरा ने रामलीला मैदान में ध्वजारोहण किया। पुलिस ओर होमगार्ड के जवानों सहित एनसीसी कैडेट्स ने तिरंगे को सलामी दी। इसके उपरांत एसडीएम अमित मैहरा ने परेड की सलामी व परेड का निरीक्षण किया।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Tue, 26 Jan 2021 01:43 PM (IST) Updated:Tue, 26 Jan 2021 01:46 PM (IST)
Republic Day: जोगेंद्रनगर व जयसिंहपुर उपमंडल सहित बिलासपुर पंचायत में मनाया गणतंत्र दिवस समारोह
72वां गणतंत्र दिवस धूमधाम से मनाया गया।

जोगेंद्रनगर, जेएनएन। Republic Day, जोगेंद्रनगर में 72वां गणतंत्र दिवस धूमधाम से मनाया गया। एसडीएम अमित मैहरा ने रामलीला मैदान में ध्वजारोहण किया। पुलिस ओर होमगार्ड के जवानों सहित एनसीसी कैडेट्स ने तिरंगे को सलामी दी। इसके उपरांत एसडीएम अमित मैहरा ने परेड की सलामी व परेड का निरीक्षण किया। मंगलवार को रामलीला मैदान में आयोजित गंणतंत्र दिवस के मुख्य अतिथि एसडीएम अमित मैहरा ने गणतंत्र दिवस पर सभी को बधाई दी। इस दौरान रंगारंग सांस्‍कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किए गए। समारोह के अंत में पुलिस, होमगार्ड और कोविड 19 में सराहनीय सेवा देने वाले लोगों को सम्‍मानित किया गया।

जयसिंहपुर में एसडीएम पवन ने फहराया तिरंगा

जयसिंहपुर। उपमंडल जयसिंहपुर में एसडीएम पवन शर्मा ने 72वें गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य पर ऐतिहासिक चौगान में राष्ट्रीय ध्वज फहराया। इस अवसर पर उन्होंने  थाना प्रभारी लम्बागांव अश्वनी शर्मा की अगुवाई में पुलिस बल की परेड की सलामी ली। उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए एसडीएम ने कहा भारत दुनिया का सबसे बड़ा लोकतांत्रिक व रिपब्लिक देश है। ये हम सब के लिए गर्व की बात है। हम सब को गणतंत्र की मर्यादा को सहेज कर रखना होगा तभी हम आगे बढ़ पाएंगे। कोरोना संक्रमण के कारण कार्यक्रम को सीमित स्तर पर ही आयोजित  किया गया। इस अवसर पर तहसीलदार पीसी आजाद, ग्राम पंचायत प्रधान जयसिंहपुर कृष्णकांत, सहित कई गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

बिलासपुर पंचायत में मनाया गणतंत्र दिवस का जश्न

बिलासपुर (कांगड़ा)। नगरोटा सूरियां खंड की ग्राम पंचायत बिलासपुर के नवनिर्वाचित सदस्यों द्वारा गणतंत्र दिवस धूमधाम से मनाया गया। पिछली पंचायत के सदस्य तथा बिलासपुर के गण्‍यमान्य व्यक्ति भी पंचायत भवन पहुंचे, जहां पर इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया। नवनिर्वाचित प्रधान रीना रानी तथा उपप्रधान रवित गुलेरिया ने भारत की शान तिरंगा फहराया तथा राष्ट्रगान गाया। उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए रीना रानी  ने सभी गांववासियों को गणतंत्र दिवस की बधाई दी। इसी के साथ बिलासपुर सहकारी कृषि सेवा समिति के प्रधान सीता राम ने तथा सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल में प्रधानाचार्य सुनीता देवी ने भी परिसर में ध्वजारोहण किया l

chat bot
आपका साथी