कोविड संकट में एंबुलेंस में निशुल्‍क तेल भर रहे रिलायंस के पेट्रोल पंप, गुटकर व टकोली में छह लाख की राहत

Reliance Petrol Pump कोरोना काल में प्रदेश सरकार व स्वास्थ्य विभाग को रिलायंस कंपनी बड़ी राहत दे रही है। कंपनी के पेट्रोल पंप पर प्रदेशभर में एंबुलेंस शव वाहन व कोरोना ड्यूटी में लगी अन्य गाडि़यों में निशुल्क तेल डाला जा रहा है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 11:24 AM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 11:24 AM (IST)
कोविड संकट में एंबुलेंस में निशुल्‍क तेल भर रहे रिलायंस के पेट्रोल पंप, गुटकर व टकोली में छह लाख की राहत
कोरोना काल में प्रदेश सरकार व स्वास्थ्य विभाग को रिलायंस कंपनी बड़ी राहत दे रही है।

नगवाईं, संवाद सहयोगी। Reliance Petrol Pump, कोरोना काल में प्रदेश सरकार व स्वास्थ्य विभाग को रिलायंस कंपनी बड़ी राहत दे रही है। कंपनी के पेट्रोल पंप पर प्रदेशभर में एंबुलेंस, शव वाहन व कोरोना ड्यूटी में लगी अन्य गाडि़यों में निशुल्क तेल डाला जा रहा है। मंडी जिला में टकोली और गुटकर में यह सुविधा रिलायंस के पेट्रोल पंप पर मिल रही है। 15 मई से अब तक 6 लाख रुपये का तेल गाड़ियों में डाला जा चुका है।

वीरवार को भी टकोली स्थित रिलायंस कंपनी के पेट्रोल पंप पर कुल्लू व मंडी की 15 एंबुलेंस को पेट्रोल डाला गया। वर्तमान में बढ़े पेट्रोल व डीजल के दामों के बीच निशुल्क तेल मिलने से स्वास्थ्य विभाग को भी आर्थिक रूप से बड़ी राहत मिली है। पेट्रोल पंप के मालिक मनीष गुप्ता ने कहा कोरोना काल में पिछले 15 मई से एंबुलेंस, सहित अन्य कोरोना ड्यूटी में लगे वाहनों को 50 लीटर तक तेल दिया जा रहा है। इसमें एंबुलेंस के अलावा, शव वाहन, ऑक्सीजन लेकर जाने वाले वाहन भी शामिल हैं। इसके लिए स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी पत्र संबंधित चालक को दिखाना होता है और उन्‍हें निशुल्क तेल दिया जाता है।

यह भी पढ़ें: अवैध खनन पर पुलिस की बड़ी कार्रवाई दो चालान कर वसूला 65000 रुपये जुर्माना, पढ़ें खबर

यह भी पढ़ें: मिशन रिपीट के सपने को साकार करने के लिए भाजपा का धर्मशाला में संगठन मंथन कल से, ये नेता पहुंचेंगे

वीरवार को भी जरी, कुल्लू, भुंतर, नगवाईं, सैंज के अस्पताल के लिए सुविधा दे रही गाड़ियों में तेल भरवाया गया। इस मौके पर द्रंग विधानसभा क्षेत्र के विधाय जवाहर ठाकुर, प्रधान टकोली शारदा शर्मा व अन्‍य प्रतिनिधि भी उपस्थित रहे। वहीं सीएमओ मंडी डॉक्‍टर देवेंद्र शर्मा ने कहा कंपनी बेहतर कार्य कर रही है और कोरोना काल में यह सहयोग हमारे लिए मददगार है।

यह भी पढ़ें: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी आज निहारेंगे अटल टनल रोहतांग, परियोजनाओं की समीक्षा बैठक भी करेंगे

chat bot
आपका साथी