राजगढ़ में सड़कों की हालत सुधारने को लेकर रीना कश्‍यप ने की अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक

राजगढ़ उपमंडल में विधायक रीना कश्यप ने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक कर पच्छाद की सड़कों की समीक्षा की। मंडल प्रवक्ता नवीन शर्मा ने बताया कि विधायक रीना कश्यप पच्छाद की सड़कों की दशा को सुधारने के लिए प्रयत्न कर रही है।

Richa RanaTue, 30 Nov 2021 05:37 PM (IST)
रीना कश्यप ने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक कर पच्छाद की सड़कों की समीक्षा की।

राजगढ़, संवाद सूत्र। राजगढ़ उपमंडल में विधायक रीना कश्यप ने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक कर पच्छाद की सड़कों की समीक्षा की। मंडल प्रवक्ता नवीन शर्मा ने बताया कि विधायक रीना कश्यप पच्छाद की सड़कों की दशा को सुधारने के लिए प्रयत्न कर रही है। इसी कड़ी में विधायक ने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों से बैठक कर उन्हें सख्त निर्देश दिए हैं कि जो भी कार्य धीमी गति से चल रहे हैं, उन्हें तेजी से करवाया जाए, सुस्त ओर लापरवाह ठेकेदारों पर करवाई अमल में लाई जाए।

विधायक रीना कश्यप ने पझोता क्षेत्र को जोड़ने वाली एक मात्र सड़क को दुरुस्त करने व इसको पक्का करने की डीपीआर बनाने के शीघ्र आदेश दिए है। पच्छाद विधानसभा क्षेत्र की सभी सड़को में चल रहे कार्यों में गुणवत्ता हो, इसके लिये भी सख्त आदेश दिए गए है। उन्होंने कहा कि अधिकारी व कर्मचारी अपना अपना काम ईमानदारी से करें, लापरवाही बर्दाश्त नही की जाएगी। विधायक ने कहा कि जयराम सरकार ने पच्छाद विधानसभा क्षेत्र की सड़कों के लिए करोड़ों रुपयों की स्वीकृति दी है और केंद्र से भी पच्छाद की सड़कों के लिए धनराशि आ रही है ।

उन्होंने कहा कि जयराम ठाकुर की सरकार में व सांसद सुरेश कश्यप के सहयोग से व जबसे वह विधायक बनी है। तबसे पच्छाद की सड़कों में सुधार देखने को मिल रहा है, जिस वजह से यहाँ पयर्टन को भी बढ़ावा मिल रहा है। जोकि हम सब के लिये खुशी की बात है । बैठक में भाजपा पच्छाद के वरिष्ठ नेता केशवानंद शर्मा , अधिशासी अभियंता लोक निर्माण विभाग नरेंद्र वर्मा , सहायक अभियंता दलीप कौंडल, सहायक अभियंता रजनीश बंसल , आशा कमल व अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे ।

राजगढ़ में खुला सोमानी का शोरूम

राजगढ़ ,पझोता। नौहराधार व् हरिपुरधार आदी क्षेत्र के लोगो को सोमानी टाईल्स व बाथवेयर के सामान के लिए बाहर नहीं जाना पड़ेगा। सोमानी का शोरूम अब राजगढ़ में ही खुल गया है। मैनी हार्डवेयर व् आर एस एम् ट्रेडर्स राजगढ़ द्वारा यहां के वार्ड न० 6 में इसका विधिवत उद्घाटन आर एस एम् ट्रेडर्स के मालिक राजन मैनी के पिता व व्यापार मंडल उपाध्यक्ष राकेश मैनी द्वारा किया गया। राजन मैनी ने बताया कि उनके सोमानी शोरूम में सोमानी की फ्लोर , वाल व् बाथरूम के लिए विभिन्न डिजाइनो व हर साइज में टाइल्स उपलब्ध रहेंगी।

इसके अतिरिक्त सोमानी की पार्किंग आदी के लिए भी टाइल्स की विभिन्न रेंज उपलब्ध रहेगी। उन्होंने बताया की सोमानी ब्रांडेड टाइल्स की श्रेणी में आती है और इनकी गुणवता बहुत ही बेहतर है सोमानी की बाथवेयर आइटम्स भी सभी रेंज में उनके शोरूम में उपलब्ध करवाई गई है। सोमानी का गीजर, नलकों सहित बाथरूम संबंधी हर जरूरत का अंतराष्ट्रीय गुणवता का सामान हर रेंज में उपलब्ध होगा। राजन मैनी ने बताया कि क्वालिटी व् रेट्स के कारण मैनी हार्डवेयर व् आर एस एम् ट्रेडर्स राजगढ़ में एक विश्विस्नीय नाम बन गया है जहां राजगढ़ उपमंडल के ही नहीं रेणुका क्षेत्र के लोग भी विश्वास से आते हैं।

आर एस एम् ट्रेडर्स द्वारा पहले ही कामधेनु सरिया, ए सी सी सीमेंट , टाटा डयुराशाईन शीट्स , अपोलो व फिनोलेक्स पाइपस आदी हार्डवेयर का सामान परमाणू व पिंजोर के रेट में उपलब्ध करवाया जा रहा है और अब उनके शोरूम में सोमानी का ब्रेंडेड सामान भी हिमाचल में सबसे सस्ते रेट में उपलब्ध करवाया जाएगा।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.