न्याय के लिए ठोकरें खा रहा नढ़ोली का रवि

पुलिस थाना जवाली के तहत नढ़ोली निवासी रवि कुमार पुत्र चंदा राम राम अपने इकलौते बेटे की मौत होने पर पिछले तीन माह से इंसाफ के लिए दर-दर की ठोकरें खा रहा है लेकिन उसको न्याय नहीं मिल रहा है। कोई भी उसकी

By JagranEdited By: Publish:Fri, 29 May 2020 07:50 PM (IST) Updated:Fri, 29 May 2020 07:50 PM (IST)
न्याय के लिए ठोकरें खा रहा नढ़ोली का रवि
न्याय के लिए ठोकरें खा रहा नढ़ोली का रवि

संवाद सूत्र, कोटला : पुलिस थाना जवाली के तहत नढ़ोली निवासी रवि कुमार पुत्र चंदा राम राम अपने इकलौते बेटे की मौत होने पर पिछले तीन माह से इंसाफ के लिए दर-दर की ठोकर खा रहा है, लेकिन उसको न्याय नहीं मिल रहा है। रवि कुमार ने बताया कि 19 फरवरी, 2020 को उनका लड़का अभिषेक अपने दोस्त के साथ मोटरसाइकिल पर निकला था और 32 मील-रानीताल मार्ग पर बग्गा के समीप कार ने सड़क किनारे खड़े उनके लड़के व उसके दोस्त को गलत दिशा में जाकर टक्कर मार दी, जिससे अभिषेक व उसका दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए। अभिषेक के दोस्तों ने उसको टांडा अस्पताल पहुंचाया, जहां पर उसकी (अभिषेक ) मौत हो गई। रवि कुमार ने कहा कि जब कोटला पुलिस टांडा में पहुंची तो हमने कार चालक के खिलाफ शिकायत दर्ज करने को कहा, लेकिन पुलिस ने कार चालक के खिलाफ शिकायत दर्ज करने के अलावा अभिषेक को ही गलत ठहरा कर केस दर्ज कर दिया।

उन्होंने कहा कि कार चालक का मेडिकल भी नहीं करवाया गया और उसके खिलाफ मामला भी दर्ज नहीं किया गया। उन्होंने बताया कि तब से लेकर हम बेटे के इंसाफ की लड़ाई लड़ रहे हैं। अब एसपी कांगड़ा विमुक्त रंजन को लिखित रूप से कार्रवाई करने की मांग की गई है। उन्होंने एसपी कांगड़ा से मांग उठाई है कि इसकी जांच होनी चाहिए तथा जो भी दोषी है उसके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए, ताकि हमें इंसाफ मिल सके। उन्होंने कहा कि अगर उनको इंसाफ नहीं मिला तो हम सब एसडीएम कार्यालय जवाली के बाहर धरना-प्रदर्शन करेंगे, जिसकी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी।

chat bot
आपका साथी