रामपुर में 28 वर्षीय जिला परिषद सदस्‍य व पीएचडी छात्रा का जंगल में पेड़ से लटका मिला शव

Shimla Crime News रामपुर से जिला परिषद सदस्य कविता कोंटू ने शिमला के समरहिल जंगल में पेड़ से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। जानकारी के अनुसार कविता ने समहरहिल सांगटी के जंगलों में दुपट्टे से फंदा लगाकर आत्महत्या की है। 28 वर्षीय कविता जिला परिषद सदस्‍य निर्वाचित हुई थीं

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Tue, 23 Nov 2021 01:23 PM (IST) Updated:Tue, 23 Nov 2021 01:23 PM (IST)
रामपुर में 28 वर्षीय जिला परिषद सदस्‍य व पीएचडी छात्रा का जंगल में पेड़ से लटका मिला शव
रामपुर से जिला परिषद सदस्य कविता कोंटू

शिमला, जागरण संवाददाता। Shimla Crime News, रामपुर से जिला परिषद सदस्य कविता कोंटू ने शिमला के समरहिल जंगल में पेड़ से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। जानकारी के अनुसार कविता ने समहरहिल सांगटी के जंगलों में दुपट्टे से फंदा लगाकर आत्महत्या की है। 28 वर्षीय कविता जिला परिषद सदस्‍य निर्वाचित हुई थीं व हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय से पीएचडी कर रही थीं। इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई और आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए आइजीएमसी भेजा गया है। फारेंसिक टीम भी साक्ष्य जुटाने के लिए मौके पर पहुंच गई है। पुलिस अभी इस मामले पर ज्यादा कुछ नहीं कह रही है।

महिला नेता व पीएचडी की छात्रा की आत्महत्या के बाद राजनीतिक गलियारों से लेकर शहर में यही चर्चा है कि आखिर इसके पीछे क्‍या कारण रहे होंगे। सूत्र बताते हैं कि दो दिन पहले ही इन्होंने नई गाड़ी खरीदी थी। इंटरनेट मीडिया पर भी अपनी अंतिम फोटो छह दिन पहले की ही ट्रेनिंग के दौरान की डाली है। इस दौरान वह अपने साथी जिला परिषद सदस्यों के साथ हिपा में प्रशिक्षण के लिए आई हुई थीं। प्रथम दृष्टि पुलिस इसे आत्महत्या का मामला मान रही है। लेकिन इस पूरे मामले की जांच अभी आने वाले दिनों में की जानी है।

chat bot
आपका साथी