राम मंदिर निर्माण के लिए धन संग्रह को जाेगेंद्रनगर में रामभक्‍तों ने निकाली बाइक रैली

Ram Mandir Nirman आयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए मंडी जिला में जोगेंद्रनगर क्षेत्र के राम भक्ताें में भी उत्साह देखने को मिला। सोमवार काे शहर में रामभक्ताें ने धन संग्रह के लिए बाइक रैली निकाली जिसमें करीब पांच सौ राम भक्त जय श्रीराम के अघोष लगाते हुए जुटे।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Mon, 25 Jan 2021 02:39 PM (IST) Updated:Mon, 25 Jan 2021 02:39 PM (IST)
राम मंदिर निर्माण के लिए धन संग्रह को जाेगेंद्रनगर में रामभक्‍तों ने निकाली बाइक रैली
राम मंदिर निर्माण के लिए मंडी जिला में जोगेंद्रनगर क्षेत्र के राम भक्ताें में भी उत्साह देखने को मिला।

जोगेंद्रनगर, राजेश शर्मा।  आयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए मंडी जिला में जोगेंद्रनगर क्षेत्र के राम भक्ताें में भी उत्साह देखने को मिला। सोमवार काे शहर में रामभक्ताें ने धन संग्रह के लिए बाइक रैली निकाली, जिसमें करीब पांच सौ  राम भक्त जय श्रीराम के अघोष लगाते हुए जुटे। इस रैली में विश्व हिंदू परिषद, आरएसएस व भाजपा के नेता व कार्यकर्ता भी मौजूद रहे हैं। भगवा ध्वज लेकर कार्यकर्ताओं ने राम नाम के जयकारे लगाए। उपमंडल सतर पर लोगों को राम मंदिर निर्माण के लिए धन संग्रह के प्रति जागरूक किया।

इस रैली के मुख्य आयोजक कर्ण कटोच ने कहा लंबे अरसे बाद आयोध्या में राम मंदिर का निर्माण शुरू हुआ, जिसमें सभी का सहयोग लिया जाएगा। सोमवार को जोगेंद्रनगर के भठ्ठा से शुरू हूई बाइक रैली मंडी-पठानकोट हाईवे से गुजरते हुए गलू पहुंची। यहां से वापस चौंतड़ा ऐहजू होते हुए बाया सैंथल होते शहर पंहुची।

chat bot
आपका साथी