वीर जवानों की कलाई पर सजेंगी राखियां

जागरण संवाददाता धर्मशाला दैनिक जागरण के भारत रक्षा पर्व के तहत वीर जवानों की कलाई पर

By JagranEdited By: Publish:Sun, 22 Aug 2021 03:52 AM (IST) Updated:Sun, 22 Aug 2021 03:52 AM (IST)
वीर जवानों की कलाई पर सजेंगी राखियां
वीर जवानों की कलाई पर सजेंगी राखियां

जागरण संवाददाता, धर्मशाला : दैनिक जागरण के भारत रक्षा पर्व के तहत वीर जवानों की कलाई पर राखियां सजेंगी। शनिवार को राइजिग स्टार नवीं कोर योल के जवानों को राखियां भी भेंट की गईं। दैनिक जागरण के सौजन्य से राइजिग स्टार नवीं कोर के अधिकारियों को राखियां गुरु द्रोणाचार्य नर्सिंग कालेज योल की प्रशिक्षु छात्राओं ने भेंट की।

दैनिक जागरण भारत रक्षा पर्व पर हमेशा से वीर जवानों के लिए राखी भेजता आया है। पर्व की पहली कड़ी में कोरोना काल में उन चिकित्सकीय विज्ञानियों की कलाई में राखी बांधने के लिए मुहिम की शुरुआत की गई थी, जिन्होंने मानवता की भलाई के लिए दवा ईजाद कर लोगों की जिंदगी बचाई थी। इसके अलावा वीर सैनिकों को भी राखियां भेंट की गई हैं। सैन्य अधिकारियों ने दैनिक जागरण की मुहिम की सराहना की है।

.................

इन्होंने दिया सहयोग

भारत रक्षा पर्व के तहत राखियां देने में विभिन्न संस्थानों ने योगदान दिया है। सेवा फाउंडेशन, इनरव्हील क्लब कांगड़ा, शरण कालेज आफ एजुकेशन फार वूमेन घुरकड़ी, पतंजलि योगपीठ हरिद्वार, लायंस क्लब धर्मशाला, जिला रेडक्रास सोसायटी व गुरु द्रोणाचार्य कालेज आफ नर्सिंग योल की छात्राओं समेत महिला साहित्यकार संस्था ने योगदान दिया है।

.............

कार्यक्रम में ये रहे मौजूद

राइजिग स्टार नवीं कोर योल के अधिकारियों समेत गुरु द्रोणाचार्य कालेज आफ नर्सिंग योल की छात्राएं मीनाक्षी, वनिता, कृतिका सारस्वत, शिल्पा शर्मा, शिखा व साक्षी सहित संस्थान प्रबंधन कमेटी के सदस्य वीएन रैणा मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी