लक्ष्य व सिद्धार्थ ने बनाई सबसे सुंदर राखी

संवाद सहयोगी जसूर आधुनिक पब्लिक स्कूल जसूर में घर बैठो जीतो प्रतियोगिता में कक्षा यूकेजी

By JagranEdited By: Publish:Mon, 03 Aug 2020 07:37 PM (IST) Updated:Mon, 03 Aug 2020 07:37 PM (IST)
लक्ष्य व सिद्धार्थ ने बनाई सबसे सुंदर राखी
लक्ष्य व सिद्धार्थ ने बनाई सबसे सुंदर राखी

संवाद सहयोगी, जसूर : आधुनिक पब्लिक स्कूल जसूर में घर बैठो जीतो प्रतियोगिता में कक्षा यूकेजी से दसवीं तक के बच्चों के बीच रक्षाबंधन के उपलक्ष्य में राखी मेकिग प्रतियोगिता करवाई गई। इसमें लगभग 100 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया।

कक्षा यूकेजी में लक्ष्य व सिद्धार्थ, कक्षा पहली से कृतिका व अरमान, दूसरी से सौम्या, कक्षा तीसरी से सेजल, चौथी से अनमोल व रौनिक, पांचवीं से शिवांगी, छठी से विशाखा व सुनिधि, सातवीं से संयोगिता, आठवीं से कंचन व मन्नत, नवमीं से अदिति व दसवीं से सिया ने अपनी-अपनी कक्षा में क्रमश: प्रथम स्थान प्राप्त किया।

प्रधानाचार्य सुशवीन पठानिया व निर्मल ठाकुर ने सभी बच्चों को भाई -बहन के इस पावन पर्व के पवित्र रिश्ते के बारे में बताया। इस मौके पर स्कूल के सभी अध्यापकों सुचेता, सुमन, लक्ष्मी, सिमरन, पूनम, डिंपल, मंजू, पूनम, अदिति, सरला, रीना, अंजू, वंदना, रुपेंद्र, मधु, लीना, मोनिका, राजेश व रवि का विशेष धन्यवाद किया जिन्होंने कोरोना महामारी के चलते घर पर ही सभी बच्चों को रक्षाबंधन के इस विषय पर राखी मेकिग प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए उत्साहित किया। सभी प्रतियोगी जिन्होंने अपनी-अपनी कक्षा में इस प्रतियोगिता में प्रथम स्थान प्राप्त किया है उन सभी विद्यार्थियों को स्कूल खुलने पर पुरस्कृत किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी