बोले राकेश चौधरी, केंद्रीय विश्वविद्यालय के मामले में अब तक हुई सिर्फ राजनीति

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जेपी नड्डा के हिमाचल दौरे पर एक बार फिर सेंट्रल यूनिवर्सिटी की अनदेखी का मसला बुलंद हो गया है। धर्मशाला उपचुनाव में आजाद प्रत्याशी रहे राकेश चौधरी यह मसला उठाकर प्रदेश की सियासत गरमा दी है।

By Richa RanaEdited By: Publish:Fri, 19 Feb 2021 09:04 AM (IST) Updated:Fri, 19 Feb 2021 09:04 AM (IST)
बोले राकेश चौधरी, केंद्रीय विश्वविद्यालय के मामले में अब तक हुई सिर्फ राजनीति
राकेश चौधरी ने कहा कि सीयू के मसले पर अब तक सिर्फ राजनीति हुर्ह है।

योल, जेएनएन। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जेपी नड्डा के हिमाचल दौरे पर एक बार फिर सेंट्रल यूनिवर्सिटी की अनदेखी का मसला बुलंद हो गया है। धर्मशाला उपचुनाव में आजाद प्रत्याशी रहे राकेश चौधरी यह मसला उठाकर प्रदेश की सियासत गरमा दी है।

राकेश चौधरी ने कहा कि सीयू के मसले पर अब तक सिर्फ राजनीति हुर्ह है। उन्होंने कहा कि भाजपा और केंद्र सरकार ने वादा किया था कि सीयू के मसले को जल्द हल कर लिया जाएगा। लेकिन अब तक इस पर कोई कार्रवाई न हुई है। प्रदेश में सीयू जैसा प्रोजेक्ट अधर मेें है। सरकार और सियासी दलों ने इसके लिए धर्मशाला, देहरा और शाहपुर के नाम पर सियासत तो की, लेकिन अब तक सही ढंग से इसका सिरे न चढ़ पाना दुखद है।

 केंद्र की मोदी सरकार को गंभीरता दिखाते हुए इस प्रोजेक्ट को आगे बढ़ाना चाहिए ताकि हिमाचल का गौरव बढ़ सके। इस अवसर पर उनके साथ उमेश दीक्षित, रवि राज, सतीश चौधरी, रविंद्र, ओंकार आदि समाजसेवी भी मौजूद रहे।

जेपी नड्डा से प्रदेश को उम्मीदें

राकेश चौधरी ने कहा कि जेपी नड्डा भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष होने के साथ हिमाचली भी हैं। वह जिस तरह अपनी पार्टी के लिए काम कर रहे हैं, उसी तरह हिमाचल के लिए भी करें। उन्होंने उम्मीद जताई है कि जेपी नड्डा सीयू के साथ फोरलेन, एयरपोर्ट, आईटी पार्क, नेशनल हाई-वे जैसे प्रोजेक्टों को भी गति प्रदान करेंगे।

chat bot
आपका साथी