राजपूत सर्वहित कल्याण सभा फतेहपुर ने कोरोना से जान गंवाने वाले व्‍यक्‍ित की पत्‍नी को दी सहायता राशि

वीर शिरोमणि महाराणा प्रताप की जयंती पर राजपूत सर्वहित कल्याण सभा फतेहपुर के सदस्यों ने राजा का तालाब में कोरोना की वजह से जान गंवाने वाले समाचार विक्रेता केवल कृष्ण के घर पर जाकर उनकी पत्‍नी को सहायता राशि भेंट की।

By Richa RanaEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 11:27 AM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 11:27 AM (IST)
राजपूत सर्वहित कल्याण सभा फतेहपुर ने कोरोना से जान गंवाने वाले व्‍यक्‍ित की पत्‍नी को दी सहायता राशि
राजपूत सर्वहित कल्याण सभा फतेहपुर ने केवल कृष्ण के घर पर जाकर उनकी पत्‍नी को सहायता राशि भेंट की।

भरमाड़, जेएनएन। वीर शिरोमणि महाराणा प्रताप की जयंती पर राजपूत सर्वहित कल्याण सभा फतेहपुर के सदस्यों ने राजा का तालाब में कोरोना की वजह से जान गंवाने वाले समाचार विक्रेता केवल कृष्ण के घर पर जाकर उनकी पत्‍नी को सहायता राशि भेंट की। वहीं परिवार को ढाढ़स बंधाकर पीड़ित परिवार को सांत्वना दी। इससे पहले राजपूत सर्वहित कल्याण सभा ने कोविड-19 के नियमों को ध्यान में रखते हुए शिरोमणि महाराणा प्रताप की जयंती पंचायत बरोट वनाल के गांव वतलाहड़ में मनाई।

जिसमें सभा सदस्यों ने महाराणा प्रताप की फ़ोटो पर पुष्प अर्पित किए व दो अन्य गरीब परिवारों की अनोह दियाल की अनाथ बच्ची व वतलाहड़ गांव की बिन बाप की बेटी को 5100 -5100 रुपये दिए। वहीं प्रतिमाह एक हजार रुपये देने का वादा किया। सभा प्रधान नरेंद्र मनकोटिया ने बताया कि सभा हमेशा से ही गरीब परिवारों के उत्थान के लिए आगे रही है। इसी कड़ी में वीर शिरोमणि महाराणा प्रताप जयंती पर तीन परिवारों की मदद की गई है। वहीं सभा चैयरमैन राघव पठानिया ने बताया कि सभा का निर्माण ही गरीबों की मदद के लिए किया गया है उन्होंने सभा में उपस्थित सभी लोगों से आवाहन किया कि ज्यादा से ज्यादा तादाद में सभा से जुड़ें ताकि सभा ऐसे और कई परिवारों की मदद के लिए आगे आ सके।

इस मौके पर सभा की वरिष्ठ कार्यकारिणी के वीएस राणा, डॉ भूरी सिंह, करनैल सिंह राणा, रघुबीर सिंह पठानिया, ताराचंद संबियाल, पूर्व प्रधान जगदेव सिंह, डीएस सिपेहिया, नरेंद्र जसरोटिया, सुरजीत सिंह जसरोटिया, सचिव बलजीत राणा, बरोट के पूर्व प्रधान उत्तम सिंह, ओंकार सिंह, सुभाष सिंह, वीना राणा, इन्दु राणा, बीडीसी सदस्य तमन्ना धीमान व अन्य मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी