जनता दिखाएगी भाजपा को उपचुनावों में आइना: राजेंद्र राणा

फतेहपुर में उपचुनावों को लेकर भाजपा व कांग्रेस दोनों पार्टियां आगामी चुनावों के लिए रणनीति बनाने में जुट गई हैं। इन उपचुनावों को 2022 में होने वाले प्रदेश के विधानसभा चुनावों के मद्देनजर इन उपचुनावों को सेमीफाइनल के रूप में देखा जा रहा है।

By Richa RanaEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 04:20 PM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 04:20 PM (IST)
जनता दिखाएगी भाजपा को उपचुनावों में आइना: राजेंद्र राणा
भाजपा व कांग्रेस दोनों पार्टियां आगामी चुनावों के लिए रणनीति बनाने में जुट गई हैं।

फतेहपुर, संवाद सहयोगी। फतेहपुर में उपचुनावों को लेकर भाजपा व कांग्रेस दोनों पार्टियां आगामी चुनावों के लिए रणनीति बनाने में जुट गई हैं। इन उपचुनावों को 2022 में होने वाले प्रदेश के विधानसभा चुनावों के मद्देनजर इन उपचुनावों को सेमीफाइनल के रूप में देखा जा रहा है। ऐसे में भाजपा व कांग्रेस इन उपचुनावों में अपनी पूरी ताकत झोंकने को तैयार है ।

एक तरफ जहां बीजेपी के पूर्व पार्टी अध्यक्ष सतपाल सत्ती व पार्टी महामंत्री त्रिलोक कपूर मंगलवार से फतेहपुर में कार्यकर्ताओं की नब्ज टटोल रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस ने भी फतेहपुर में जिला चुनाव प्रभारी राजेंद्र राणा ने भी बुधवार को शिवा पैलेस में एक बैठक कर आगामी चुनावों के मद्देनजर पार्टी के प्रमुख कार्यकर्ताओं से चर्चा कर आगामी रणनीति तैयार की। इस दौरान ब्लॉक कांग्रेस के अध्यक्ष जीत शर्मा सहित पदाधिकारियों व युवा कांग्रेस ब्लॉक के अध्यक्ष जगजीत सिंह सहित पदाधिकारियों ने एक स्वर में स्वर्गीय सुजान सिंह पठानिया के बेटे भवानी पठानिया को उप चुनावों में टिकट देने की पैरवी चुनाव प्रभारियों के समक्ष की।

वहीं राजेंद्र राणा ने कहा कि पार्टी ने उन्हें जो जिम्मेवारी सौंपी है इसके तहत वह ग्राउंड रिपोर्ट बनाकर पार्टी हाईकमान को सौंपेंगे उसके पश्चात पार्टी हाईकमान ही टिकट देने का फैसला करेगी। वहीं राजेंद्र राणा ने भाजपा पार्टी पर प्रहार करते हुए कहा कि चुनावों से पहले खुद को डबल इंजन बताने वाली सरकार बताएं कि उन्होंने फतेहपुर के विकास के लिए क्या योगदान दिया है। फतेहपुर का विकास चाहे जो भी हुआ है वह कांग्रेस के समय में हुए हैं।

अब चुनावों के समय प्रदेश के मंत्री किस मुंह से फतेहपुर की जनता से वोट मांगने आएंगे।वहीं बीजेपी सरकार ने अगर फतेहपुर में कुछ किया है तो वह फतेहपुर के कुछ कार्यालयों को उठाकर शिफ्ट करने का किया है। जिसका फतेहपुर की जनता में भारी रोष है जनता इन उपचुनाव में भाजपा को मुंहतोड़ जवाब देगी ।राजेंद्र राणा ने कहा कि फतेहपुर ही नहीं पूरे प्रदेश की जनता भाजपा की गलत नीतियों के कारण तंग आ चुकी है और इन उप चुनावों में भाजपा को पूरे प्रदेश में जनता आईना दिखाएगी।

उन्होंने कहा कि भाजपा के कार्यकाल में महंगाई व भ्रष्टाचार को खूब बढ़ावा मिला है। जबकि बेरोजगारी दिनों दिन बढ़ती जा रही है।जनता भाजपा की गल्त नीतियों से पूरी तरह त्रस्त है।इस मौके पर फतेहपुर चुनाव प्रभारी चौधरी मदन लाल ,पूर्व सांसद चंद्र कुमार, पूर्व विधायक अजय महाजन, भवानी पठानिया, ब्लाक अध्यक्ष जीत शर्मा, युकां ब्लाक अध्यक्ष जगजीत सिंह जग्गू, जिप सदस्य नैंनसी दधोच सहित कई पंचायतों के प्रतिनिधि व अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी