ढलियारा-डाडासीबा मार्ग पर हादसे काे न्‍योता दे रहा रेन शेल्‍टर, स्‍कूली बच्‍चे भी करते हैं यहां बस का इंतजार

Dhaliara Dadasiba Road ढलियारा से डाडासीबा रोड के तहत ढलियारा में सड़क किनारे लोगों की सुविधा के लिए बना रेन शेल्टर हादसे को न्‍योता दे रहा है। उक्त रेन शेल्टर की छत का पलास्टर उखड़ कर जमीन पर गिर रहा है और दीवारों पर भी दरारें दिख रही हैं।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 09:09 AM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 09:09 AM (IST)
ढलियारा-डाडासीबा मार्ग पर हादसे काे न्‍योता दे रहा रेन शेल्‍टर, स्‍कूली बच्‍चे भी करते हैं यहां बस का इंतजार
ढलियारा में सड़क किनारे लोगों की सुविधा के लिए बना रेन शेल्टर हादसे को न्‍योता दे रहा है।

डाडासीबा, जेएनएन। ढलियारा से डाडासीबा रोड के तहत ढलियारा में सड़क किनारे लोगों की सुविधा के लिए बना रेन शेल्टर हादसे को न्‍योता दे रहा है। उक्त रेन शेल्टर की छत का पलास्टर उखड़ कर जमीन पर गिर रहा है और दीवारों पर भी दरारें दिख रही हैं। बावजूद इसके प्रशासन मूक दर्शक बना हुआ है। ग्रामीणों का आरोप है कि  कि बरसाती मौसम हो या फिर चिलचिलाती गर्मी इलाके भर के तमाम लोग और स्कूली बच्चों को बस के इंतजार में अक्सर यहां बैठकर ही इंतजार करना पड़ता है।

वहीं हैरानी की बात तो यह है कि यहां सड़क किनारे बने इस रेन शेल्टर पर हर रोज गुजरने वाले सरकारी अमले की निगाह भी पड़ती है। लेकिन फिर भी सभी चुप बैठे हैं। ग्रामीणों का आरोप है कि प्रशासन को जल्द से जल्द इस तरफ ध्यान देना चाहिए। लोक निर्माण विभाग को समय रहते इसकी मरम्मत करनी चाहिए, ताकि कोई बड़ा हादसा न हो।

उधर, सहायक अभियंता देहरा राजिंदर कुमार ने बताया इस संबंध में मुझे जानकारी नहीं है यदि ऐसी दिक्कत है तो कनिष्ठ अभियंता को मौके पर भेजकर जांच करवाई जाएगी।

chat bot
आपका साथी