लोक निर्माण विभाग के इंजीनियर इन चीफ ने ज्वालामुखी मंदिर में शीश नवाया

हिमाचल प्रदेश लोक निर्माण विभाग के इंजीनियर इन चीफ शिमला पीसी बंधन ने आज विश्व विख्यात शक्तिपीठ श्री ज्वालामुखी मंदिर में विधि पूर्वक पूजा अर्चना की और मां की पावन व आखंड ज्योतियों के दर्शन कर पुण्य फल प्राप्त किया।

By Richa RanaEdited By: Publish:Sat, 10 Apr 2021 04:06 PM (IST) Updated:Sat, 10 Apr 2021 04:06 PM (IST)
लोक निर्माण विभाग के इंजीनियर इन चीफ ने ज्वालामुखी मंदिर में शीश नवाया
पीसी बंधन ने आज श्री ज्वालामुखी मंदिर में पूजा अर्चना की।

ज्वालामुखी, जेएनएन। हिमाचल प्रदेश लोक निर्माण विभाग के इंजीनियर इन चीफ शिमला पीसी बंधन ने आज विश्व विख्यात शक्तिपीठ श्री ज्वालामुखी मंदिर में विधि पूर्वक पूजा अर्चना की और मां की पावन व आखंड ज्योतियों के दर्शन कर पुण्य फल प्राप्त किया।

इस मौके पर उनके साथ लोक निर्माण विभाग देहरा के अधिशाषी अभियंता अजय कुमार शर्मा सहायक अभियंता ज्वालामुखी एचसी चौधरी भाजपा नेता विजय मेहता जेपी चौधरी आदि भी साथ रहे। मंदिर न्यास ज्वालामुखी की तरफ से उन्हें माता का सिरोपा तस्वीर भेंट कर सम्मानित किया गया।

उसके पश्चात स्थानीय लोक निर्माण विभाग के विश्राम गृह में स्थानीय विधायक एवं राज्य योजना बोर्ड के उपाध्यक्ष रमेश धवाला ने फूलों का गुलदस्ता देकर ईएनसी लोक निर्माण विभाग शिमला पीसी बंधन का स्वागत किया पीसी बंधन ने हमीरपुर और कांगड़ा में ज़ोन में चल रही कई विकास कार्यों व योजनाओं का निरीक्षण किया व अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक भी करके आवश्यक दिशा निर्देश जारी किए।

ज्वालामुखी के विधायक रमेश धवाला ने कहा कि पीसी बंधन क्योंकि ज्वालामुखी विधानसभा क्षेत्र से संबंध रखते हैं इसलिए उनका मेजबान के रूप में उन्होंने स्वागत किया है और उनसे क्षेत्र के लोगों को बड़ी उम्मीदें हैं कि क्षेत्र में सड़कों पुलों व अन्य विभाग से संबंधित कार्य ज्यादा से ज्यादा होंगे और लोगों को इनका लाभ मिलेगा।लोगों ने उनसे ज्वालामुखी में लोक निर्माण विभाग का मंडल कार्यालय भी खोलने की मांग की है।ताकि लोगों को लाभ मिल सके।

chat bot
आपका साथी