शाहपुर में लोकनिर्माण विभाग के पुराने भवन में लगी आग, रिकॉर्ड जला

शाहपुर एसडीएम कार्यालय के साथ लगती लोक निर्माण विभाग के पुराने भवन में अचानक आग लगने से जरूरी पपुराना रिकॉर्ड जलकर राख हो गया है। जानकारी अनुसार आग रात करीब दो बजे लगी। आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।

By Richa RanaEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 02:00 PM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 02:00 PM (IST)
शाहपुर में लोकनिर्माण विभाग के पुराने भवन में लगी आग, रिकॉर्ड जला
लोक निर्माण विभाग के पुराने भवन में अचानक आग लगने से जरूरी पुराना रिकॉर्ड जलकर राख हो गया है।

 शाहपुर, जेएनएन। शाहपुर एसडीएम कार्यालय के साथ लगती लोक निर्माण विभाग के पुराने भवन में अचानक आग लगने से जरूरी पुराना रिकॉर्ड जलकर राख हो गया है। जानकारी अनुसार आग रात करीब दो बजे लगी। आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। 

बताया जा रहा है कि बिजली की तार में शार्ट सर्किट होने की वजह से आग लगी। आग की बजह से भवन की छत व भीतर रखा फर्नीचर तथा रिकॉर्ड जलकर राख हो गया है। यह भवन काफी पुराना है तथा वर्तमान में यह भवन नेशनल हाइवे के पास था तथा यहां नेशनल हाइवे का रिकॉर्ड रखा गया था, इसके अलावा यहां एसडीएम कार्यालय का कुछ पुराना सामान भी रखा गया था।

घटना की खबर लगते ही एसडीएम शाहपुर ,स्टाफ के सदस्य व अन्य  स्थानीय लोग इकट्ठा हो गए तथा आग पर काबू पाना शुरू कर दिया, इसी बीच धर्मशाला से अग्निशमन विभाग की गाड़ी भी मौके पर पहुंच गई तथा काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। पुलिस ने मौका पर पहुंच कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी