Purse Stolen in Hamirpur : हमीरपुर में करवा चौथ के लिए खरीदारी कर रही महिला का पर्स चोरी

Purse Stolen in Hamirpur हमीरपुर शहर में आए दिन चोरियों का सिलसिला लगातार जारी है। वीरवार को जिला मुख्यालय में करवा चौथ के लिए खरीदारी कर रही महिला का पर्स चोरी हो गया है। महिला एक मनियारी की दुकान में सामान खरीद रही थी।

By Virender KumarEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 09:01 PM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 09:01 PM (IST)
Purse Stolen in Hamirpur : हमीरपुर में करवा चौथ के लिए खरीदारी कर रही महिला का पर्स चोरी
हमीरपुर में करवा चौथ के लिए खरीदारी कर रही महिला का पर्स चोरी हो गया।

हमीरपुर, संवाद सहयोगी। Purse Stolen in Hamirpur, हमीरपुर शहर में आए दिन चोरियों का सिलसिला लगातार जारी है। वीरवार को जिला मुख्यालय में करवा चौथ के लिए खरीदारी कर रही महिला का पर्स चोरी हो गया है। महिला एक मनियारी की दुकान में सामान खरीद रही थी। इस दौरान दो अन्य राज्य की महिलाएं भी सामान देख रही थी, जो बाद में दुकान से फरार हो गईं। महिला ने पुलिस थाना सदर में इसकी शिकायत दर्ज करवा दी है।

सुमन कुमारी जिला मुख्यालय की एक मनियारी की दुकान में खरीदारी कर रही। दुकान में भीड़ थी। इस दौरान किसी ने महिला के बैग के अंदर रखे छोटे पर्स को निकाल लिया। पर्स में 15 हजार नकद और राशन कार्ड था। महिला जब खरीदारी कर दुकानदार को पैसे देने लगी तो बैग से पर्स गायब पाया। इसी बीच दुकान में खरीदारी कर रही दो महिलाएं भी गायब हो गए थीं।

महिला ने उन पर शक जताते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। इससे पूर्व भी ऐसी ही दो महिलाओं ने एक इलेक्ट्रानिक्स की दुकान से कैश निकाल लिया था और एक महिला ने वार्ड दस के एक घर में घुसकर गहने चुरा लिए थे और वार्ड एक में भी करीब पांच तोले का सोना चोरी हुआ है। हालांकि सदर पुलिस को लगातार हो रही इन चोरियों के मामले में विभिन्न लोगों से पूछताछ कर रही है, लेकिन चोर अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।

थाना प्रभारी सदर निर्मल ङ्क्षसह ने कहा कि महिला की शिकायत पर मामला दर्जकर छानबीन शुरू कर दी है।

बड़सर में नाके के दौरान बिना बिल 10 लाख का सोना ला रहे व्यापारी से 90 हजार जुर्माना वसूला

हमीरपुर जिले के बड़सर में नाके के दौरान आबकारी एवं कराधान विभाग की टीम ने अमृतसर के सोने के व्यापारी के पास से 10 लाख रुपये का सोना पकड़ा है। बिना जीएसटी बिल, परमिट और कागजात के ले जा रहे सोने को टीम ने कब्जे में लेकर अमृतसर के व्यापारी से 90000 जुर्माना भी वसूला है।

हमीरपुर सह आयुक्त राज्य कर आबकारी अधिकारी अनुराग गर्ग ने बताया कि सुबह करीब 10 बजे बड़सर में नाके के दौरान जब अमृतसर के सोना व्यापारी की गाड़ी की चेङ्क्षकग दी गई तो उसमें बिना परमिट कागजात के 10,00,000 रुपये का सोना बरामद हुआ जिसके एवज में एक व्यापारी से मौके पर ही 90,000 रुपये जुर्माना वसूला गया है। इस अवसर पर राज्य कर अधिकारी कुलदीप जम्वाल, नितिन गुप्ता भी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी