शराब के नशे में पंजाब के युवक ने मचाया उत्‍पात, सबकुछ जला देने की दी धमकी, पुलिस ने पहुंचाया थाने

Punjab Youth Dispute In Drunk Condition अम्ब बाजार में राहगीरों के साथ गाली गलौज करने के आरोप में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपित युवक 30 वर्षीय मलकियत सिंह पुत्र नाजर सिंह निवासी शहीद भक्त सिंह नगर रतनाला जिला नवांशहर पंजाब का रहने वाला है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Thu, 22 Jul 2021 02:26 PM (IST) Updated:Thu, 22 Jul 2021 02:26 PM (IST)
शराब के नशे में पंजाब के युवक ने मचाया उत्‍पात, सबकुछ जला देने की दी धमकी, पुलिस ने पहुंचाया थाने
अम्ब बाजार में राहगीरों के साथ गाली गलौज करने के आरोप में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है।

अम्ब, संवाद सहयोगी। Punjab Youth Dispute In Drunk Condition, अम्ब बाजार में राहगीरों के साथ गाली गलौज करने के आरोप में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपित युवक 30 वर्षीय मलकियत सिंह पुत्र नाजर सिंह निवासी शहीद भक्त सिंह नगर रतनाला जिला नवांशहर पंजाब का रहने वाला है। जानकारी के अनुसार आरोपित ने बुधवार शाम को शराब का सेवन कर रखा था और नशा अधिक हो जाने के कारण आरोपित अपने आपे में नहीं था। जिस कारण आरोपित बाजार में राहगीरों के साथ अभ्रद व्यवहार करने के साथ-साथ गाली गलौज कर रहा था। साथ ही सबकुछ जला देने की धमकियां भी दे रहा था।

मामला बढ़ता देख और किसी अनहोनी से बचने के लिए स्थानीय दुकानदारों ने इसकी सूचना अम्ब पुलिस को दी। लेकिन आरोपित शराब के नशे में इतना मदहोश था कि वह पुलिस के सामने भी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा था। इस पर पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार करके जेल में डाल दिया। वहीं, डीएसपी अम्ब सृष्टि पांडे ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने आरोपित युवक को गिरफ्तार करने के बाद वीरवार को अदालत में पेश किया था। यहां आरोपित को जमानत मिल गई है।

बिना मास्क घूमने पर 35 लोगों के चालान

सोलन पुलिस ने बिना मास्क घूमने पर 35 लोगों के चालान कर 18500 रुपये जुर्माना वसूला है। इसके अलावा मोटर वाहन अधिनियम के तहत 287 चालान कर 57900 जुर्माना वसूला है। बिना ड्राइविंग लाइसेंस 15, खतरनाक ड्राइविंग पांच, बिना हेलमेट 47, बिना सीट बेल्ट 78, मोबाइल का प्रयोग करने पर दो, आइडल पार्किंग के 69 व अन्य 71 चालान किए। धूमपान करने पर 10 व्यक्तियों के चालान कर एक हजार रुपये जुर्माना वसूला है।

chat bot
आपका साथी