चिंतपूर्णी में पंजाब के युवकों ने दिखाई दबंगई, ढाबा मालिक व कर्मियों पर किया हमला, छह पर मामला दर्ज

वीरवार को चिंतपूर्णी में जालन्धर पंजाब से आए छह युवकों ने सुबह के समय गुंडागर्दी करते हुए एक ढाबे पर खूब हुड़दंग मचाया। दोनों पक्षों में हुए इस लड़ाई झगड़े में ढाबे के एक वर्कर के पैर की अंगुली कट गई जिसे चिंतपूर्णी अस्पताल में भर्ती किया गया है।

By Richa RanaEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 06:00 PM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 06:00 PM (IST)
चिंतपूर्णी में पंजाब के युवकों ने दिखाई दबंगई, ढाबा मालिक व कर्मियों  पर किया हमला, छह पर मामला दर्ज
जालंधर पंजाब से आए छह युवकों ने सुबह के समय गुंडागर्दी करते हुए एक ढाबे पर खूब हुड़दंग मचाया।

चिंतपूर्णी, संवाद सूत्र। वीरवार को चिंतपूर्णी में जालंधर पंजाब से आए छह युवकों ने सुबह के समय गुंडागर्दी करते हुए एक ढाबे पर खूब हुड़दंग मचाया। दोनों पक्षों में हुए इस लड़ाई झगड़े में ढाबे के एक वर्कर के पैर की अंगुली कट गई जिसे चिंतपूर्णी अस्पताल में भर्ती किया गया है। वहीं देहरा पुलिस ने हुडंदंग मचाने वाले छह युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जब चिंतपूर्णी मेन बाज़ार में वीरवार सुबह छह पंजाबी युवक पैदल जा रहे थे तो वे एक ढाबे के आगे रुके और ढाबा मालिक व उसके वर्करों से चाय और ब्रेकफास्ट का रेट पूछने लगे जब ढाबा मालिक ने उनको रेट बताया तो पंजाबी युवक ढाबा मालिक को कहने लगे कि इतना महंगा खाना है। आपके ढाबे ने लूट मचा रखी है और अभद्र भाषा का उपयोग करने लगे। जिस पर ढाबे के कर्मचारियों ने इन युवकों को आगे जाने के लिए कहा लेकिन ये पंजाबी, ढाबा मालिक व इसके कर्मचारियों के साथ बहस करने लग पड़े और हाथापाई पर उतर आए।

देखते ही देखते इन पंजाबी युवकों ने ढाबे के आगे रखे हुए तवे को उठाकर ढाबे के कर्मचारी के पैर में दे मारा। जिससे ढाबे के कर्मचारी के पैर की उंगली कट गई और उसके पैर से खून बहने लग पड़ा, जिसे तुरन्त स्थानीय अस्पताल ले जाया गया। वहीं लड़ाई झगड़ा करने वाले युवक भी मौके से फरार हो गए जिन्हें बाद में स्थानीय लोगों ने कुछ ही दूरी पर पकड़ा और अच्छी खासी छित्तर परेड की साथ ही घटना की सूचना चिंतपूर्णी पुलिस को दी गई।

मौके पर आई चिंतपूर्णी पुलिस युवकों को थाना ले गई और मामला देहरा थाना में पड़ने के कारण देहरा पुलिस लड़ाई झगड़े वाली जगह पर पहुंची। जहां ढाबा मालिक व घायल हुए व्यक्ति के बयान दर्ज किए गए हैं।मामले की पुष्टि करते हुए डी एस पी देहरा अंकित शर्मा ने बताया कि लड़ाई झगड़े की सूचना मिली थी। एएसआई अश्‍वनी को मौके पर भेजा गया था। उक्त मामले में पंजाब के छह युवकों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। साथ ही लड़ाई झगड़े में घायल हुए व्यक्ति जिसका नाम राज है उसका मेडिकल करवाया गया है।

chat bot
आपका साथी