होम आइसोलेशन के उल्लंघन पर जन प्रतिनिधि भी दर्ज करवा सकेंगे केस

-दूध सब्जी व दवा की दुकानें शनिवार व रविवार को खुली रहेंगी जागरण संवाददाता धर्मशाला ह

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 04:00 AM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 04:00 AM (IST)
होम आइसोलेशन के उल्लंघन पर जन  प्रतिनिधि भी दर्ज करवा सकेंगे केस
होम आइसोलेशन के उल्लंघन पर जन प्रतिनिधि भी दर्ज करवा सकेंगे केस

-दूध, सब्जी व दवा की दुकानें शनिवार व रविवार को खुली रहेंगी

जागरण संवाददाता, धर्मशाला : होम आइसोलेशन के दिशानिर्देशों के उल्लंघन पर संबंधित वार्ड सदस्य, प्रधान, उपप्रधान, नगर निगम अध्यक्ष, पार्षद या एसडीएम की ओर से अधिकृत अन्य अधिकारी भी मामला दर्ज करवा सकेंगे।

उपायुक्त राकेश कुमार प्रजापति ने बताया कि होम आइसोलेशन और छूट प्राप्त श्रेणियों के संदर्भ में आंशिक संशोधन किया गया है। उन्होंने बताया कि फल, सब्जी, दूध व फार्मेसी की दुकानें शनिवार और रविवार खुली रहेंगी। इसके अलावा रात 8.00 से सुबह 6.00 बजे तक क‌र्फ्यू रहेगा। डीसी ने कहा कि सरकारी व निजी अस्पताल, पशु चिकित्सा अस्पताल, स्वास्थ्य से संबंधित विनिर्माण इकाइयां व उनके सहायक परिवहन संबंधी गतिविधियों में छूट रहेगी। जिला कांगड़ा के अधिकार क्षेत्र में आने वाले होटलों को भी प्रतिबंधों से छूट दी जाएगी।

.........................

अब सोमवार को खुला रहेगा पालमपुर बाजार

संवाद सहयोगी, पालमपुर : पालमपुर बाजार अब सोमवार को खुला रहेगा। व्यापार मंडल पालमपुर के अध्यक्ष सुरेंद्र सूद ने बताया कि पहले सोमवार को साप्ताहिक अवकाश के कारण बाजार बंद रहता था। उन्होंने बताया कि शनिवार व रविवार को सरकार के निर्देश पर बाजार बंद रहेगा।

...................

नगरोटा में सुबह 6 से 11 बजे तक

खुलेंगी सामान्य जरूरतों की दुकानें

संवाद सहयोगी, नगरोटा बगवां : नगरोटा बगवां बाजार में शनिवार व रविवार को सामान्य जरूरतों की दुकानें सुबह छह से 11 बजे तक खुलेंगी। यह निर्णय वीरवार को व्यापार मंडल की बैठक में लिया। व्यापार मंडल के अध्यक्ष नरेंद्र सपैया ने दुकानदारों से सहयोग की अपील की है। उन्होंने बताया कि मेडिकल स्टोर दिनभर खुले रहेंगे। बैठक में नवरत्न कटोच, संजीव कुमार, सत्यम दीवान व अरविद्र चौधरी ने भाग लिया।

chat bot
आपका साथी