पालमपुर में सरकार की योजनाओं को गीत संगीत के माध्‍यम से बता रहे सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के कलाकार

पालमपुर की पंचायत बल्ला और लाहला में सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के कलाकारों ने बुधवार काे सरकार की तीन वर्ष की उपलब्धियों व योजनाओं को गीत संगीत के माध्यम से गिनवाया। कलाकारों ने प्रदेश सरकार की तीन साल की उपलब्धियों का व्याख्यान गीतों और नाटकों के माध्यम से किया।

By Richa RanaEdited By: Publish:Thu, 25 Feb 2021 08:06 AM (IST) Updated:Thu, 25 Feb 2021 08:06 AM (IST)
पालमपुर में सरकार की योजनाओं को गीत संगीत के माध्‍यम से बता रहे सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के कलाकार
जनसंपर्क विभाग के कलाकारों ने सरकार की तीन वर्ष की उपलब्धियों को गीत संगीत के माध्यम से गिनवाया।

पालमपुर, जेएनएन। पालमपुर की पंचायत बल्ला और लाहला में सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के कलाकारों ने बुधवार काे सरकार की तीन वर्ष की उपलब्धियों व योजनाओं को गीत संगीत के माध्यम से गिनवाया। कलाकारों ने प्रदेश सरकार की तीन साल की उपलब्धियों का व्याख्यान गीतों और नाटकों के माध्यम से किया। उपस्थित लोगों को गृहणी सुविधा योजना, मुख्यमंत्री आवास योजना, बेटी है अनमोल, जैसी योजनाओं के बारे में जानकारी उपलब्ध करवाई गई।

कलाकारों ने बताया कि गृहणी सुविधा योजना के तहत 2 लाख 91 हजार परिवारों को नि:शुल्क गैस कनेक्शन उपलब्ध करवाए गए। इस पर 105 करोड़ रुपये, हिम केयर योजना में 4 लाख 61 हजार परिवारों पंजीकृत कर लाभांवित किया जा रहा है। इसके अतिरिक्त मुख्यमंत्री आवास योजना में 60 करोड़ रुपये व्यय कर 4417 पात्र लोगों को मकान दिए गए हैं। वहीं मुख्यमंत्री कन्यादान याेजना में भी गरीब कन्याअाें के विवाह में राशि भेंट की जाती रही है।

chat bot
आपका साथी