प्रशासन से मिला गैर सरकारी शिक्षण संस्‍थानों के संचालकों का प्रतिन‍िधिमंडल, एडीसी काे सौंपा ज्ञापन

Private Institute Owner गैर सरकारी शिक्षण संस्थानों का एक प्रतिनिधिमंडल मंगलवार को धर्मशाला में प्रशासन से मिलने पहुंचा। उन्‍होंने अतिरिक्त उपायुक्त राहुल कुमार मंगलवार को ज्ञापन सौंपा गया। उसी तरह गैर सरकारी शिक्षण स्स्थानों को भी अनुमति प्रदान की जाए।

By Rajesh SharmaEdited By: Publish:Tue, 24 Nov 2020 01:18 PM (IST) Updated:Tue, 24 Nov 2020 01:18 PM (IST)
प्रशासन से मिला गैर सरकारी शिक्षण संस्‍थानों के संचालकों का प्रतिन‍िधिमंडल, एडीसी काे सौंपा ज्ञापन
गैर सरकारी शिक्षण संस्थानों का एक प्रतिनिधिमंडल मंगलवार को धर्मशाला में प्रशासन से मिलने पहुंचा।

धर्मशाला, जेएनएन। गैर सरकारी शिक्षण संस्थानों का एक प्रतिनिधिमंडल मंगलवार को धर्मशाला में प्रशासन से मिलने पहुंचा। उन्‍होंने अतिरिक्त उपायुक्त राहुल कुमार मंगलवार को ज्ञापन सौंपा गया। ज्ञापन में अाग्रह किया है कि कोरोना के दौरान जिस तरह से सरकारी तथा गैर सरकारी दफ्तर खोले जा रहे हैं, उसी तरह गैर सरकारी शिक्षण स्स्थानों को भी अनुमति प्रदान की जाए। सरकार समय पर प्रतियोगी परीक्षाओं को ले रही है। बच्‍चों को तैयारी का मौका नहीं मिल पा रहा है। अगर सरकार इन संस्थानों को खोलने की अनुमति दे तो विद्यार्थियों को प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने के अवसर मिलेंगे।

साथ ही कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए सारी बातों को ध्‍यान में रखते हुए गैर सरकारी शिक्षण संस्थानों में विशेष सुविधा प्रदान की जदाएगी। सभी नियमों का पालन किया जाएगा। अगर गैर शिक्षण संस्थानों को भी बंद कर दिया जाता है तो इससे बच्चों की पढ़ाई पर ज्यादा असर पड़ रहा है। उन्‍होंने अतिरिक्त उपायुक्त से अाग्रह किया कि जल्द गैर सरकारी शिक्षण संस्थानों को खोला जाए।

chat bot
आपका साथी