हालात सामान्य न होने तक बसें नहीं चलाएंगे निजी ऑपरेटर

जिला कांगड़ा प्राइवेट बस ऑपरेटर वेलफेयर सोसायटी ने फैसला लिया है कि कांगड़ा जिले में बसें नहीं चलाएंगे। सोसायटी के प्रधान रवि दत्त शर्मा ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में स्कूल

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 May 2020 08:46 PM (IST) Updated:Mon, 25 May 2020 06:17 AM (IST)
हालात सामान्य न होने तक बसें नहीं चलाएंगे निजी ऑपरेटर
हालात सामान्य न होने तक बसें नहीं चलाएंगे निजी ऑपरेटर

जागरण संवाददाता, धर्मशाला : प्रदेश सरकार ने मंत्रिमंडल बैठक में पहली पहली जून से प्रदेश में बसें चलाने का फैसला लिया है लेकिन जिला कांगड़ा के निजी बस ऑपरेटरों ने हालात सामान्य होने तक बसें न चलाने जाने की पैरवी की है। उनका तर्क है कि बसें चलाने से खर्चा पूरा नहीं होगा और दूसरा चालक व परिचालक भी बसें चलाने से कतरा रहे हैं। जिला कांगड़ा निजी बस ऑपरेटर वेलफेयर सोसायटी ने फैसला लिया है कि कांगड़ा जिले में जून से बसें नहीं चलाएंगे।

सोसायटी के प्रधान रविदत्त शर्मा ने कहा कि प्रदेश में स्कूल, कॉलेज बंद हैं और दुकानें सुबह सात से दोपहर दो बजे तक खुल रही हैं। शेष जिलों में दुकानें खुलने व बंद होने का समय अलग-अलग है। विवाह सहित अन्य समारोहों में भी 20 से 30 ही लोग एकत्र हो सकते हैं। ऐसी स्थिति में बसों को चलाने से उनका खर्चा पूरा नहीं होगा। इसलिए जब तक हालात सामान्य नहीं हो जाते, तब तक बसें नहीं चलाएंगे। उन्होंने सरकार से आग्रह है कि हालात सामान्य न होने तक बसों को न चलाया जाए।

chat bot
आपका साथी