पंचरुखी में निजी बस और कार के बीच जोरदार टक्कर, लग गया लंबा जाम Kangra News

Private Bus and Car Accident पंचरुखी में निजी बस और कार में टक्कर हो गई। दोनों ही वाहनों को नुकसान पहुंचा है। हालांकि इस दुर्घटना में किसी को चोट नहीं आई है। स्थानीय लोगों ने दोनों ही वाहन चालकों को समझाया।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 11:57 AM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 11:57 AM (IST)
पंचरुखी में निजी बस और कार के बीच जोरदार टक्कर, लग गया लंबा जाम Kangra News
पंचरुखी में निजी बस और कार में टक्कर हो गई।

पंचरुखी, संवाद सहयोगी। Private Bus and Car Accident, पंचरुखी में निजी बस और कार में टक्कर हो गई। दोनों ही वाहनों को नुकसान पहुंचा है। हालांकि इस दुर्घटना में किसी को चोट नहीं आई है। स्थानीय लोगों ने दोनों ही वाहन चालकों को समझाया। जिसके चलते मामला पुलिस तक नहीं पहुंचा और मामला आपस में ही निपटा लिया गया। राहत की बात यह रही कि इस दुर्घटना में किसी कोई चोट नहीं आई। हालांकि कुछ देर के लिए मार्ग में यातायात जाम जरूर लग गया।

पुलिस थाना पंचरुखी के तहत पालमपुर राजपुर पंचरुखी मार्ग पर बालू के यह हादसा हुआ है। इस दौरान मार्ग पर कुछ समय के लिए जाम लग गया। स्थानीय लोगों के समझाने के उपरांत मामला शांत हुआ। कोविड-19 कर्फ्यू में छूट मिलने के बाद निजी बसें भी सड़कों पर उतरी हैं। वहीं वाहनों की आवाजाही बढ़ने से फिर से दुर्घटनाओं की संख्या में इजाफा हुआ है।

उधर, पुलिस अधीक्षक विमुक्त रंजन ने सभी वाहन चालकों को सुरक्षित रहकर वाहन चलाने का आह्वान किया है। खुद सुरक्षित ड्राइव करें, ताकि दूसरे को कोई नुकसान न हो। इस तरह से हर कोई अपनी जिम्मेदारी समझे तो दुर्घटनाओं पर अंकुश लग सकता है।

कार चालक की लापरवाही से लगा जाम

डलहौजी। पर्यटन नगरी डलहौजी में लापरवाह वाहन चालक की वजह से बुधवार दोपहर को लोगों को करीब आधे घंटे तक जाम में फंसना पड़ा। डलहौजी के सुभाष चौक से एसडीएम कार्यालय की ओर जाने वाली सड़क कोर्ट रोड संकरी है। उक्त सड़क पर सुभाष चौक के ही समीप संकरे स्थान पर विपरीत  दिशा में दिल्ली नंबर की एक गाड़ी को पार्क करके चालक कहीं चला गया। इसी दौरान उक्त स्थान से गुजरते समय एक ट्रक सड़क में फंस गया। ट्रक चालक ने काफी मशक्कत की परंतु ट्रक दूसरी तरफ कार पार्क होने के कारण संकरे स्थान से आगे नहीं निकल पा रहा था। ट्रक को यहां से निकालने के प्रयास में ट्रक का एक हिस्सा सड़क किनारे स्थित नगर परिषद डलहौजी की एक दुकान की छत के साथ भी अटक गया जिससे दुकान की छत को भी नुकसान पहुंचा। वहीं छोटे बड़े वाहन यहां करीब आधे घंटे तक जाम में फंस गए। हैरानी तो तब हुई जब कार के पास पहुंचने पर भी चालक ने कार को नहीं हटाया। इसके बाद जाम में फंसे लोगों द्वारा समझाने पर कार चालक ने कार को वहां से हटाया।

chat bot
आपका साथी