Chamba Bus Accident: तीसा के टिकरीगढ़ में सवारियों से भरी निजी बस दुर्घटनाग्रस्‍त, दो महिलाएं चंबा रेफर

Chamba Bus Accident जिला चंबा के तीसा उपमंडल के तहत टिकरीगढ़ में शनिवार सुबह एक निजी बस दुर्घटनाग्रस्‍त हो गई। हादसे में चार लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। इसके अलावा गंभीर रूप से घायल दो महिलाओं को चंबा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Sat, 03 Jul 2021 09:37 AM (IST) Updated:Sat, 03 Jul 2021 02:03 PM (IST)
Chamba Bus Accident: तीसा के टिकरीगढ़ में सवारियों से भरी निजी बस दुर्घटनाग्रस्‍त, दो महिलाएं चंबा रेफर
जिला चंबा के तीसा उपमंडल के तहत टिकरीगढ़ में शनिवार सुबह एक निजी बस दुर्घटनाग्रस्‍त हो गई।

चुराह, जेएनएन। Chamba Bus Accident, जिला चंबा के तीसा उपमंडल के तहत टिकरीगढ़ में शनिवार सुबह एक निजी बस दुर्घटनाग्रस्‍त हो गई। हादसे में चार लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। इसके अलावा गंभीर रूप से घायल दो महिलाओं को चंबा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है। बताया जा रहा है बस अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई है। हादसे के तुरंत बाद स्‍थानीय प्रशासन मौके पर पहुंच गया। निजी बस चरढ़ा से भंजराड़ू की तरफ जा रही थी। निजी महबूब बस सर्विस देहरोग में मझोगा के समीप अचानक अनियंत्रित होकर सड़क पर ही पलट गई।

बस में 25 से ज्‍यादा लोग सवार बताए जा रहे थे। गनीमत रही कि कोई यात्री हताहत नहीं हुआ। घायलों को स्थानीय लोगों ने तीसा अस्पताल पहुंचाया है। बताय जा रहा है गाड़ी का ड्राइवर साइड का मेन पट्टा टूटने से हादसा हुआ है। लेकिन ड्राइवर की सूझबूझ से बहुत बड़ा हादसा होने से टल गया। हालांकि प्रशासन की ओर से हादसे की जांच करवाई जाएगी।

बताया जा रहा है बस पैरापिट से रुक गई, अन्‍यथा सीधे खाई में गिर सकती थी। सड़क की हालत खराब होने के कारण हादसा होने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस व प्रशासन सहित स्‍थानीय लोगों ने तुरंत घायलों को तीसा अस्‍पताल पहुंचाकर उपचार दिलाया। सुबह के समय लोग अपने काम के लिए जा रहे थे। इस दौरान अचानक हादसा हो जाने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। आसपास के लोग अपना कामकाज छोड़कर दुर्घटना स्‍थल की ओर भागे व बचाव कार्य शुरू किया।

जिला चंबा के खासतौर पर तीसा उपमंडल के मार्ग काफी संकरे व खतरनाक हैं। पहाड़ी क्षेत्र होने के कारण यहां अकसर हादसे का भय बना रहता है। चालक से जरा सी चूक होने पर गाड़ी कई फीट गहरी में समां जाती है। आज हुए हादसे में गनीमत रही कि बस पलटने के बाद पैरापिट से टकराने के बाद वहीं सड़क किनारे रुक गई।

chat bot
आपका साथी