कंदराल में काफी समय से बंद पड़ा है प्राइमरी स्कूल, नहीं सुधरे हालात तो होगा धरना प्रदर्शन

पंचायत कंदराल के महेशगढ़ में लोगों की समस्याओं का हल नहीं हुआ तो लोग धरने प्रदर्शन पर उतरने पर मजूबर होंगे। यहां पर काफी समय से प्राथिमक पाठशाला बदहाल होने के कारण बंद पड़ी हुई है। ग्राम पंचायत कंदराल के गांव महेशगढ़ की हालत दयनीय बनी हुई है।

Richa RanaWed, 08 Dec 2021 04:40 PM (IST)
महेशगढ़ लोगों की समस्याओं का हल नहीं हुआ तो लोग धरने प्रदर्शन पर उतरने पर मजूबर होंगे।

बैजनाथ, संवाद सहयोगी। पंचायत कंदराल के महेशगढ़ में लोगों की समस्याओं का हल नहीं हुआ तो लोग धरने प्रदर्शन पर उतरने पर मजूबर होंगे। यहां पर काफी समय से प्राथिमक पाठशाला बदहाल होने के कारण बंद पड़ी हुई है। बैजनाथ ब्लाक युवा कांग्रेस के अध्यक्ष व ग्राम पंचायत कंदराल के उपप्रधान रविंद्र राव ने कहा कि ग्राम पंचायत कंदराल के गांव महेशगढ़ की हालत दयनीय बनी हुई है।

राव ने कहा कि गांव महेशगढ़ से वार्ड सदस्य माधो राम व ग्राम वासियों ने बीते कुछ महीने पहले स्थानीय विधायक मुलख राज प्रेमी का गांव की समस्याओं को मध्यनजर रखते हुए महेशगढ़ में कार्यक्रम करवाया। महेशगढ़ के ग्रामीणों ने विधायक मुलखराज प्रेमी के समक्ष बंद पड़े प्राइमरी स्कूल को पुनः खोलने व भवन की दयनीय हालत को दुरुस्त करने के लिए मांग रखी थी।परंतु आज दिन तक इस विषय पर कोई कार्यवाइ अमल में नहीं लाई गई है। स्कूल बंद होने के चलते गांव के छोटे छोटे बच्चों को प्रारंभिक शिक्षा ग्रहण करने के लिए जंगल के रास्ते से दो किलोमीटर तक पैदल चलकर जाना पड़ता है। राव ने कहा कि इसके साथ गांव को जोड़ने वाली सड़क की हालत दयनीय बनी हुई है अभी तक विधायक व लोक निर्माण विभाग द्वारा डीपीआर की कोई मंजूरी नहीं करवा पाए हैं, इसके साथ गांव में पीने के पानी की समस्या बनी हुई है आए दिन ग्रामीणों को समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।

राव ने कहा कि विधायक मुलखराज प्रेमी ने मात्र ग्रामीणों को ठगने का कार्य किया है।राव ने कहा कि महेशगढ़ के ग्रामीणों ने कई बार सड़क समस्या,पानी समस्या,स्कूल समस्या को विधायक व प्रशासन के समक्ष रखा है मगर इन सभी मांगो पर आज दिन तक कोई उचित कार्यवाही नहीं कि गई। राव ने कहा कि स्थानीय पंचायत प्रतिनिधि होने के नाते बहुत जल्द ग्रामीणों के साथ हो रहे अन्याय को लेकर उपमंडल नागरिक अधिकारी कार्यालय के बाहर धरना प्रदर्शन करके रोष प्रकट किया जाएगा।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.