कोविड 19 वैक्सिनेशन करवाके सब सुरक्षित हों और इस अभियान को सफल बनाएं : धूमल

कोरोना महामारी का डर जो सब लोगों में व्याप्‍त है उसे दूर भगाने का सबसे बढ़िया तरीका कोविड-19 वैक्सिनेशन अभियान है। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को शानदार नेतृत्व दिया है। धूमल ने हमीरपुर में कोविड 19 वैक्सीन का इंजेक्शन लगवाया।

By Richa RanaEdited By: Publish:Tue, 02 Mar 2021 03:01 PM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 03:01 PM (IST)
कोविड 19 वैक्सिनेशन करवाके सब सुरक्षित हों और इस अभियान को सफल बनाएं : धूमल
पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को शानदार नेतृत्व दिया है।

हमीरपुर, जेएनएन। कोरोना महामारी का डर जो सब लोगों में व्याप्‍त है उसे दूर भगाने का सबसे बढ़िया तरीका कोविड-19 वैक्सिनेशन अभियान है। मंगलवार को हमीरपुर में  वरिष्ठ भाजपा नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री प्रो० प्रेम कुमार धूमल ने धर्मपत्नी सहित डॉ सर्वपल्ली राधाकृष्णन मेडिकल कॉलेज हमीरपुर में कोविड 19 वैक्सीन का इंजेक्शन लगवाने के बाद पत्रकारों से बात की।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को शानदार नेतृत्व दिया है। उनके नेतृत्व में दो कोरोना वैक्सीन का निर्माण देश में हुआ है। जिनके माध्यम से देश में तो लोगों का उपचार किया जा रहा है साथ ही विदेशों से भी वैक्सीन की भारी मांग हो रही है। "मुझे तो पता ही नहीं चला इंजेक्शन कब लग गया, लगाया भी की नहीं" यह कहते हुए पूर्व सीएम प्रो० धूमल ने अपील की कि देशवासी प्रदेशवासी और विशेषतः हमीरपुरवासी सभी इस कोविड 19 वैक्सीन का इंजेक्शन लगवाएं, इसमें कोई दर्द नहीं होता और एक ऐसे रोग से छुटकारा पाने की संभावनाएं बढ़ जाती है जिससे आज सारा विश्व दुखी है। पिछले कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने भी यह इंजेक्शन लगवाया है।

प्रो० धूमल ने आह्वान किया कि आओ हम सब मिलकर इस अभियान में शामिल हों, दुष्प्रचार से बचें, सब कोविड 19 वैक्सिनेशन करवाएं, सुरक्षित हो जाएं और इस अभियान को सफल बनाएं। इस मौके पर मेडिकल कॉलेज की प्रिंसिपल डॉ ऋतु शीटक, सीएमओ डॉ अर्चना सोनी,मंडल भाजपा महामंत्री सुरेश सोनी,  नगरपरिषद अध्यक्ष मनोज कुमार, उपाध्यक्ष संदीप भारद्वाज, भाजपा जिला मीडिया प्रभारी अंकुश दत्त शर्मा, युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष अजय रिंटू, उदय वीर सिंह इत्यादि सहित मेडिकल स्टाफ व अन्य लोग मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी