घर से दुकान के लिए निकला 22 वर्षीय राहुल कुमार 19 जनवरी से लापता, माता-पिता ने लगाई ढूंढने की गुहार

Pragpur Youth Missing घर से हर रोज की तरह गांव चनौर में अपनी दुकान के लिए निकला गांव रोडी कोडी का 22 वर्षीय राहुल कुमार पुत्र शेर सिह 19 जनवरी से अचानक रहस्यपूर्ण स्थिति में लापता है। लिहाज़ा आज दिन तक राहुल का कहीं कोई सुराग नहीं लगा है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Tue, 26 Jan 2021 10:25 AM (IST) Updated:Tue, 26 Jan 2021 10:25 AM (IST)
घर से दुकान के लिए निकला 22 वर्षीय राहुल कुमार 19 जनवरी से लापता, माता-पिता ने लगाई ढूंढने की गुहार
घर से चनौर में अपनी दुकान के लिए निकला गांव रोडी कोडी का 22 वर्षीय राहुल कुमार लापता है।

परागपुर, जेएनएन। घर से हर रोज की तरह गांव चनौर में अपनी दुकान के लिए निकला गांव रोडी कोडी का 22 वर्षीय राहुल कुमार पुत्र शेर सिह 19 जनवरी से अचानक रहस्यपूर्ण स्थिति में लापता है। लिहाज़ा आज दिन तक राहुल का कहीं कोई सुराग नहीं लगा है। जिस कारण पीड़ित माता पिता व अन्य स्वजनों ने पुलिस चौकी डाडासीबा में गुमशुदगी की रपट दर्ज करवाते हुए पुलिश प्रशासन व एसपी कागंड़ा से तुरंत बेटे को तलाशने की गुहार लगाई है। पीडि़त पिता शेर सिंह ने कहा राहुल कुमार गांव चनौर में मोबाइल रिपेयरिंग व नए मोबाइल आदि बेचने की दुकान करता है। वह हर रोज की तरह 19 जनवरी को भी सुबह घर से दुकान के लिए निकला। वहां उसने दुकान भी खोली व उसी दिन सुबह करीब 11 बजे अपने अन्य पड़ोसी दुकानदारों को यह कह कर निकला कि देहरा से अपनी दुकान के लिए सामान लेकर आता हूं और आप पीछे से मेरी दुकान का ध्यान रखिएगा। लेकिन उसके बाद वह वापस नहीं लौटा।

पीड़ित पिता का कहना है कि उसी दिन से हमारा परिवार राहुल कुमार को भूखा प्यासा जगह जगह ढूंढ रहे हैं कि उसका कोई अहम सुराग नहीं लगा है। पीड़ित परिवार ने लोगों से भी मांग की है कि जहां किसी को इस बारे में सूचना मिले तो 98055 83987 या पुलिस थाना देहरा में 01970 233110 पर संपर्क कर सकते हैं।

chat bot
आपका साथी