पुल की मांग के समर्थन में खड़े बच्चों के पोस्टर फाड़े

पुल की मांग के समर्थन में खड़े बच्चों के पोस्टर फाड़े

जागरण टीम धर्मशाला/जयसिंहपुर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के जयसिंहपुर दौरे के दौरान पुल की म

Publish Date:Sat, 08 Aug 2020 06:47 PM (IST) Author: Jagran

जागरण टीम, धर्मशाला/जयसिंहपुर : मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के जयसिंहपुर दौरे के दौरान पुल की मांग के समर्थन में पोस्टर लेकर खड़े बच्चों के पोस्टर फाड़ने का मामला सामने आया है। पपलाह पंचायत के बच्चे मंद खड्ड पर पुल बनाने के समर्थन में पोस्टर लेकर अभिभावकों के साथ जयसिंहपुर में खड़े थे। जब मुख्यमंत्री का काफिला वहां से गुजरने वाला ही था तो ठीक उसी समय कुछ लोगों ने पोस्टरों को फाड़ दिया। इसके बाद काफी हंगामा भी हुआ। बच्चों के अभिभावकों ने पोस्टर फाड़ने का आरोप भाजपा कार्यकर्ताओं पर लगाया है।

पपलाह पंचायत के तहत कुरू, कलेन व बसूह गांवों के बच्चे पुल न होने के कारण बरसात के दिनों में जान हथेली पर रखकर स्कूल आते-जाते हैं। क्षेत्र के लोगों ने कई बार पुल बनाने की मांग उठाई है लेकिन आजतक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। शनिवार को बच्चे मुख्यमंत्री को पोस्टरों के माध्यम से समस्या के संबंध में अवगत करवाने के लिए ही खड़े थे। उधर, जयसिंहपुर भाजपा मंडल अध्यक्ष राम रत्न शर्मा ने पोस्टर फाड़ने से अनभिज्ञता जताई है। उन्होंने कहा कि वह स्वागत के दौरान मुख्यमंत्री के साथ ही थे। वहीं, पूर्व विधायक यादविदर गोमा ने कहा कि कुरू व केलन गांवों से आए लोगों के साथ सही नहीं हुआ है। उन्होंने तर्क दिया कि मांगों को सरकार के समक्ष रखना क्या कोई गुनाह है।

...................

मामला ध्यान में आया है। संबंधित गांवों के लोगों को मुख्यमंत्री से मिलवाया है। पोस्टर किसने फाड़े हैं, इसकी जांच की जाएगी। मुख्यमंत्री ने लोगों को आश्वासन दिया है कि उनकी मांग पर गंभीरता से विचार किया जाएगा।

-राकेश प्रजापति, डीसी कांगड़ा

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.