कक्कड़ के शिकार का आरोपित तीन दिन के पुलिस रिमांड पर

संवाद सहयोगी जयसिंहपुर लंबागांव पुलिस ने जंगल में शिकार के मामले में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है। आरोपित की पहचान कर्म चंद निवासी हलेड़ के रूप में हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 11 Aug 2021 05:08 AM (IST) Updated:Wed, 11 Aug 2021 05:08 AM (IST)
कक्कड़ के शिकार का आरोपित 
तीन दिन के पुलिस रिमांड पर
कक्कड़ के शिकार का आरोपित तीन दिन के पुलिस रिमांड पर

संवाद सहयोगी, जयसिंहपुर : लंबागांव पुलिस ने जंगल में शिकार के मामले में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है। आरोपित की पहचान कर्म चंद निवासी हलेड़ के रूप में हुई है। घटना मंगलवार सायं की है। आरोपित को न्यायालय ने तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

पुलिस को सूचना मिली थी कि कर्म चंद ने जंगल में कक्कड़ का शिकार किया है। इसके बाद पुलिस टीम ने वन परिक्षेत्र अधिकारी अजीत कुमार व पंचायत प्रधान ओंकार चंद के साथ आरोपित के घर में दबिश दी। तलाशी लेने पर पुलिस को फ्रिज में कक्कड़ का मांस मिला और घर के एक दरवाजे के कोने में सिगल बैरल व दो खाली कारतूस मिले। आरोपित के पास बंदूक का लाइसेंस भी नहीं था और हथियार भी उसका नहीं था। एसएचओ ने बताया कि बंदूक अनूप राणा निवासी डून रोपा की बताई जा रही है। पुलिस ने आरोपित को हिरासत में लेकर वाइल्ड लाइफ व आ‌र्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। मांस को भी कब्जे में ले लिया है। डीएसपी बैजनाथ बीडी भाटिया ने इस बाबत पुष्टि की है। इस क्षेत्र के जंगलों में पहले भी शिकार होता रहा है। इस मामले में पुलिस अब बंदूक मालिक से पूछताछ करेगी।

.....................

सड़क हादसे में मोटरसाइकिल सवार घायल

संवाद सूत्र, डाडासीबा : पुलिस थाना रक्कड़ के तहत कलोहा में मंगलवार को बाइक व कार में टक्कर हो गई। हादसे में बाइक सवार पिकू निवासी कुहना घायल हुआ है। समझौता होने के कारण इस बाबत केस दर्ज नहीं किया गया है।

chat bot
आपका साथी