पुलिस की टीम ने जीता सराह क्रिकेट टूर्नामेंट, समाजसेवी राकेश ने युवाओं को दिलाई नशे के खिलाफ शपथ

Sarah Cricket Tournaments गगल के निकट सराह गांव में क्रिकेट टूर्नामेंट का समापन हो गया। फाइनल मैच सकोह बटालियन व स्थानीय टीम के बीच हुआ। इसमें सकोह बटालियन की टीम विजेता रही। आयोजकों ने बताया टूर्नामेंट शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुआ

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Mon, 15 Feb 2021 09:30 AM (IST) Updated:Mon, 15 Feb 2021 09:30 AM (IST)
पुलिस की टीम ने जीता सराह क्रिकेट टूर्नामेंट, समाजसेवी राकेश ने युवाओं को दिलाई नशे के खिलाफ शपथ
गगल के निकट सराह गांव में क्रिकेट टूर्नामेंट का समापन हो गया।

योल, जेएनएन। गगल के निकट सराह गांव में क्रिकेट टूर्नामेंट का समापन हो गया। फाइनल मैच सकोह बटालियन व स्थानीय टीम के बीच हुआ। इसमें सकोह बटालियन की टीम विजेता रही। आयोजकों ने बताया टूर्नामेंट शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुआ, इसमें रोचक मुकाबले देखने को मिले। फाइनल मैच में मुख्य अतिथि समाजसेवी राकेश चौधरी ने विजेता खिलाडिय़ों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया। वहीं अपनी ओर से युवाओं को 3100 रुपये की प्रोत्साहन राशि भेंट की।

राकेश चौधरी ने कहा इस बार वह ग्रामीण खेलों पर ज्यादा फोकस कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि गांवों में क्रिकेट समेत हर तरह की खेलों का होना बेहद जरूरी है। चौधरी ने प्रण लिया है कि वह ग्रामीण क्षेत्र से नशे का खात्मा करेंगे। वहीं अपनी पारंपरिक खेलों कबड्ड़ी, खो-खो के पुराने दिन वापस लाएंगे। युवाओं से कहा कि पढ़ाई और खेलों का बैलेंस बनाने के साथ साथ उन्हें मोबाइल फोन को भी उतना ही समय देना चाहिए, जितना जरूरी है। इस अवसर पर स्थानीय पंचायत प्रधान दीपक, बीडीसी सदस्य विनय, सिंपल, विपिन, राजकुमार, रविंद्र सिंह आदि गण्‍यमान्य मौजूद रहे।

युवाओं को दिलाई शपथ

राकेश चौधरी ने युवाओं को नशे के खिलाफ शपथ दिलाई। उन्होंने कहा कि यह देखकर प्रसन्नता हो रही है कि आज के दौर में युवा पढ़ाई के साथ खेलों की तरफ भी ध्यान दे रहे हैं।  चौधरी ने कहा कि कांगड़ा जिला प्रशासन कोरोना से लड़ाई में बेहतर काम कर रहा है। उपायुक्त राकेश प्रजापति समय-समय पर जनता के हक में बेहतर फैसले लेते रहे हैं,तभी इतने बड़े जिला में यह बीमारी काबू हो पाई है।

chat bot
आपका साथी