कोरोना कर्फ्यू में बिना वजह सड़क पर घूम रहे चार वाहन चालकों पर कसा पुलिस ने शिकंजा, भारी जुर्माना वसूला

Corona Curfew Violation कोरोना कर्फ्यू में सरकार द्वारा की गई सख्ती को नजरअंदाज करके सड़कों पर घूम रहे लोगों पर पुलिस ने कार्रवाई की है। पुलिस ने हरिपुर व आसपास के क्षेत्रों में देर शाम लगाए गए नाकों के दौरान चार लोग बेवजह सड़क पर घूमते हुए पकड़े।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 07:42 AM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 07:42 AM (IST)
कोरोना कर्फ्यू में बिना वजह सड़क पर घूम रहे चार वाहन चालकों पर कसा पुलिस ने शिकंजा, भारी जुर्माना वसूला
कोरोना कर्फ्यू को नजरअंदाज करके सड़कों पर घूम रहे लोगों पर पुलिस ने कार्रवाई की है।

बिलासपुर (कांगड़ा), संवाद सहयोगी। कोरोना कर्फ्यू में सरकार द्वारा की गई सख्ती को नजरअंदाज करके सड़कों पर घूम रहे लोगों पर पुलिस ने कार्रवाई की है। पुलिस ने हरिपुर व आसपास के क्षेत्रों में देर शाम लगाए गए नाकों के दौरान चार लोग बेवजह सड़क पर घूमते हुए पकड़े। जिनके पास आवाजाही को लेकर कोई भी संतोषजनक कार्य नहीं पाया गया। ऐसे में पुलिस टीम ने उनके खिलाफ कार्रवाई की है। थाना प्रभारी सुशील कुमार ने बताया नाकों के दौरान बेवजह घूमते हुए चार वाहन चालक पकड़े गए हैं, जिनसे 2900 की जुर्माना राशि वसूल की गई है। उन्हें चेतावनी देकर छोड़ा गया है कि भविष्य में ऐसी गलती दोबारा से न करें।

थाना प्रभारी सुशील कुमार ने लोगों को आगाह किया है कि कोविड-19 नियमों की पालना करें और घरों में ही रह कर कोरोना कर्फ्यू की पालना करें। ज्यादा जरूरी वजह न हो तो घरों से न निकलें। पुलिस सख्ती से निपटेगी। यह कोरोना कर्फ्यू लोगों की सुरक्षा के लिए है। इसलिए सभी को सुरक्षित रहने के लिए कोरोना कर्फ्यू की पालना करनी होगी। तय समय में ही दुकानें खुलेंगी और घर का एक व्यक्ति ही जरूरी सामान खरीदने के लिए निर्धारित सामान खरीदने के लिए बाहर आ सकता है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल में एक्टिव केस प्रतिशतता दिल्ली से चार गुणा, एक सप्ताह में 206 की मौत 24302 नए मामले, पढ़ें खबर

यह भी पढ़ें: कोरोना संक्रमण से बचाव के साथ वैक्सीन लगवाना जरूरी, जानिए क्‍या कहते हैं विशेषज्ञ

यह भी पढ़ें: Corona Curfew: सीमावर्ती क्षेत्र में पुलिस ने बढ़ाई सख्‍ती, इंदौरा थाना की टीम ने इन मार्गों पर लगाए 24 घंटे नाके

यह भी पढ़ें: Himachal Coronavirus/Covid Cases Update: 35 हजार के ऊपर पहुंचे एक्टिव केस, कांगड़ा जिला में दस हजार

chat bot
आपका साथी