पुलिस ने नशा तस्‍करों पर कसा शिकंजा, हटली, धर्मशाला और माजरा में पकड़ी नशे की खेप Kangra News

Kangra Police Action Against Drugs Smuggler पुलिस ने हटली निवासी रणवीर उर्फ राजू को चरस व हेरोइन के साथ काबू किया है। पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। धर्मशाला की टीम ने एक कार से 70 ग्राम चरस बरामद की है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Tue, 02 Mar 2021 01:52 PM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 01:52 PM (IST)
पुलिस ने नशा तस्‍करों पर कसा शिकंजा, हटली, धर्मशाला और माजरा में पकड़ी नशे की खेप Kangra News
पुलिस ने नशा तस्‍करों पर शिकंजा कसा है।

धर्मशाला, जेएनएन। Kangra Police Action Against Drugs Smuggler, पुलिस ने हटली निवासी रणवीर उर्फ राजू को चरस व हेरोइन के साथ काबू किया है। शाहपुर थाना प्रभारी हेमराज शर्मा के मुताबिक पुलिस ने सोमवार सुबह द्रम्मण में एक कार एचपी 57-3574 चला रहे रणवीर उर्फ राजू की शक के आधार पर तलाशी ली तो उसके पास 20.50 ग्राम चरस व 1.18 ग्राम हेरोइन बरामद की गई। पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कार सवार दो युवकों से बरामद की 70 ग्राम चरस

पुलिस थाना धर्मशाला की टीम ने कुल्लू से आ रही एक कार से 70 ग्राम चरस बरामद की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। पुष्टि करते हुए पुलिस थाना धर्मशाला का कार्यभार देख रहे डीएसपी देवराज ने बताया कि नाकाबंदी के दौरान टंग नरवाणा में कुल्लू से आ रही एक कार की तलाशी ली। इस दौरान कार में सवार तिब्बती मूल के सोनम और तेंजिन निवासी कुुल्लू से यह चरस बरामद की है। पुलिस ने दोनों आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

माजरा निवासी 20 ग्राम हेरोइन सहित काबू

नंगलभूर पुलिस ने माजरा निवासी को 20 ग्राम हेरोइन सहित काबू किया है। जानकारी अनुसार थाना डमटाल सीमा के साथ लगते पठानकोट-मुकेरियां राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित गांव नंगलभूर में हिमाचल-पंजाब को जोडऩे वाले कंदरोड़ी चौंक में थाना प्रभारी नंगलभूर  दीपक कुमार ने अपनी पुलिस टीम के साथ नका लगाया हुआ था कि गुप्त सूचना मिली कि एक व्यक्ति नशे का गढ़  छन्नी की ओर से हेरोइन लेकर आ रहा है। पुलिस द्वारा छन्नी की ओर से आने वाले वाहनों की जांच का अभियान छेड़ा गया। इसी दौरान सफेद रंग की स्कूटी पर सवार माजरा निवासी अक्षय आया और पुलिस ने तलाशी के दौरान 20 ग्राम हेरोइन बरामद की गई। नंगलभूर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी