शराब माफ‍िया के खिलाफ कांगड़ा पुलिस हुई सख्‍त, दुकानों में दबिश देकर बरामद की बड़ी खेप

Kangra Crime Newsपुलिस ने करियाना की दुकान सहित अन्य स्थानों से अवैध रूप से रखी व बेची जा रही शराब को बरामद करने में सफलता हासिल की है। पुलिस अधीक्षक डाक्‍टर खुशहाल शर्मा ने बताया पुलिस ने जिला भर में अवैध शराब के खिलाफ कार्रवाई शुरू की है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 11:07 AM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 11:07 AM (IST)
शराब माफ‍िया के खिलाफ कांगड़ा पुलिस हुई सख्‍त, दुकानों में दबिश देकर बरामद की बड़ी खेप
पुलिस ने अवैध रूप से रखी व बेची जा रही शराब को बरामद करने में सफलता हासिल की है।

धर्मशाला, जागरण संवाददाता। Kangra Crime News, पुलिस ने करियाना की दुकान सहित अन्य स्थानों से अवैध रूप से रखी व बेची जा रही शराब को बरामद करने में सफलता हासिल की है। पुलिस अधीक्षक डाक्‍टर खुशहाल शर्मा ने बताया पुलिस ने जिला भर में अवैध शराब के खिलाफ कार्रवाई शुरू की है। आम जलपान व करियाना दुकानों में भी शराब बरामद की गई है। उन्होंने लोगों से आह्वान किया है कि किसी भी तरह की नशा तस्करी की सूचना हो तो पुलिस को जरूर दें।

पुलिस थाना पंचरुखी की टीम ने गश्त के दौरान विजय कुमार निवासी गांव चंदरोपा पट्टी की करियाना की दुकान की शक के आधार पर तालाशी की। इस दौरान दुकान के अंदर एक गत्ता पेटी में सात बोतलें देसी शराब संतरा नंबर वन बरामद हुई। जिस बारे वह आारोपित कोई परमिट व लाइसेंस पुलिस के समक्ष प्रस्तुत नहीं कर सका। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

वहीं, जवाली में पनहेरी में संजीव कुमार निवासी फारियां तहसील जवाली जिला कांगड़ा के पास से 40,000 मिलीलीटर अवैध शराब बरामद की है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। उधर, फतेहपुर पुलिस थाने के तहत पुलिस ने सुनहारा में बुद्धि सिंह निवासी भटोली डाकघर सुनहारा तहसील फतेहपुर जिला कांगड़ा के पास से 9,000 मिलीलिटर देसी शराब बरामद की है। पुलिस ने इस संबंध में आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी