Kangra Crime News: न्यायालय के आदेश पर मारपीट का मामला दर्ज, पेड़ काटने को लेकर हुआ था विवाद

Kangra Crime News न्यायालय के आदेश पर पुलिस ने मारपीट का मामला दर्ज किया है। कोर्ट के आदेश के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। मुस्तरिका भूमि पर पेड़ काटने को लेकर गाली गलौज व हाथापाई होने पर पीडि़त ने अदालत का दरवाजा खटखटाया था।

Rajesh Kumar SharmaMon, 20 Sep 2021 08:38 AM (IST)
न्यायालय के आदेश पर पुलिस ने मारपीट का मामला दर्ज किया है।

ज्वालामुखी, संवाद सहयोगी। Kangra Crime News, न्यायालय के आदेश पर पुलिस ने मारपीट का मामला दर्ज किया है। कोर्ट के आदेश के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। मुस्तरिका भूमि पर पेड़ काटने को लेकर गाली गलौज व हाथापाई होने पर पीडि़त ने अदालत का दरवाजा खटखटाया था। थाना ज्वालामुखी के तहत शिकायतकर्ता कुसुम लता पत्नी शरद निवासी वार्ड सात बोहन, डाकघर व तहसील ज्वालामुखी, जिला कांगड़ा के कोर्ट देहरा के आदेश के बाद पुलिस ने एक्‍शन लिया है। पुलिस ने वार्ड सात बोहन निवासी अजय कुमार, अभि, मनोज, राजीव, सूर्या के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज किया है।

बताया गया है कि 13 मार्च 2021 को शिकायतकर्ता अपने घर पर थी तो आरोपितों ने मुस्तरिका भूमि पर लगे तुणी के पेड़ को काटने लगे, जब इस बारे में शिकायतकर्ता ने मना किया तो आरोपितों ने इनके साथ गाली गलौज करना शुरू कर दिया व आरोपितों ने बेटे व उसके साथ लात, मुक्कों से मारपीट करना शुरू कर दी। जिससे इनके शरीर पर गंभीर चोटें आई हैं। इस बारे में उन्होंने थाना में शिकायत दी थी व इनका मेडिकल भी हुआ था। इस संदर्भ में 147, 148, 323, 451, 504, 506 व 34 आइपीसी के तहत मामला थाना दर्ज किया गया। अब पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

तीन लोगों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज

पंचरुखी। पंचरुखी पुलिस थाने के तहत तप्पा निवासी प्रदीप कुमार ने आरोप लगाया है कि पाहड़ा के ओंकार, कनु व एक अन्य व्यक्ति ने उसके साथ मारपीट की। पुलिस ने इस संबंध में मारपीट का मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।

महिला ने निगला जहर, मौत

नगरोटा बगवां। नगरोटा बगवां के चाहड़ी गांव की जानकी पत्नी अमर सिंह ने शनिवार की रात गलती से कोई जहरीला पदार्थ खा लिया। जिसके कारण तबीयत बिगडऩे पर गई उसे मेडिकल कॉलेज टांडा भर्ती किया गया। टांडा में उपचार के दौरान महिला की मौत हो गई। थाना प्रभारी अशोक राणा ने बताया धारा 174 सीआरपीसी के तहत मृतिका का पोस्टमार्टम करवाने के उपरांत शव को उनके परिजनों को सौंप दिया गया है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.